ब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

मध्यप्रदेश में दिग्गज फूकेंगे चुनावी बिगुल, मोदी-अमित और राहुल करेंगे तूफानी रैलियां

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव का माहौल आज पूरी तरह से गरम नजर आने वाला है। जी हां, मध्यप्रदेश में आज कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गज मैदान में उतरेंगे। ये दिग्गज अपनी अपनी पार्टी को जीताने के लिए एक दूसरे पर जमकर निशाना साधते हुए भी नजर आएंगे। मध्यप्रदेश में बीजेपी सालों से राज कर रही है, तो वहीं कांग्रेस घर वापसी करने के लिए पूरी ताकत झोंक रही है। शुक्रवार के दिन मध्यप्रदेश में इन दोनों बड़ी पार्टी के दिग्गज नेता अपनी अपनी किस्मत आजमाते हुए नजर आएंगे। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सबसे पहले बात पीएम मोदी की करते हैं। शुक्रवार को पीएम मोदी अपने रैली की शुरूआत छत्तीसगढ़ से करेंगे। इसके बाद वे मध्यप्रदेश  के ग्वालियर और शहडोल में रैलियों को संबोधित करेंगे। जी हां, पीएम मोदी के चुनावी रैली से प्रदेश में बीजेपी की लहर बढ़ जाएगी और विरोधी लहर जोकि इस समय उफान पर है, वह पूरी तरह से शांत हो सकती है। पीएम मोदी अपने भाषाशैली से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में बीजेपी की तरफ से पीएम मोदी का मैदान में उतरना विरोधी पार्टियों के लिए खतरा माना जाता है।

बताते चलें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मध्य प्रदेश के बुंदेलखंड में चुनावी बिगुल फूकेंगे। इसके अलावा शाह सागर में चुनावी बैठक में भी हिस्सा लेगें। शाह के ऊपर बीजेपी को मध्यप्रदेश में वापसी कराने की बड़ी जिम्मेदारी है, जिसे निभाने में शाह अपनी चाणक्य बुद्धि का इस्तेमाल करते हुए भी नजर आ रहे हैं। जी हां, अमित शाह मध्यप्रदेश को किसी भी कीमत में बीजेपी के हाथ से निकलने नहीं देना चाहते हैं, वरना बीजेपी के लिए आगामी चुनावों का रास्ता भी थोड़ा सा कठिन हो जाएगा।

राहुल भी फूंकेंगे चुनावी बिगुल

कांग्रेस की घर वापसी के लिए राहुल गांधी इन दिनों जी जान से मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं। सूत्रों की माने तो राहुल चुनावी गतिविधियो पर खुद नजर रखते हैं, ताकि कहीं भी कोई चूक न हो। शुक्रवार को राहुल गांधी मध्यप्रदेश के सागर से चुनावी रैली करेंगे। यहां राहुल शिवराज सिंह चौहान के राज में होने वाली तमाम विफलताओं और झूठ को जनता के सामने रख सकते हैं। इसके साथ ही राहुल गांधी पीएम मोदी और अमित शाह पर भी निशाना साध सकते हैं। इसके अलावा राहुल सिवनी ज़िले के बरघाट विधान सभा क्षेत्र में रैली करेंगे और इसके बाद राहुल मंडला में रैली करेंगे।

Related Articles

Close