बॉलीवुड

दीपिका-रणवीर की शादी की इनसाइड पिक्स, दोनों लग रहे बेहद खूबसूरत

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड शादी दीपिका और रणवीर की आज पूरी हुई, ये शादी कई मायनों में खास रही सबसे पहले आपको बता दें कि दीपिका रणवीर की आज साउथ इंडियन रीति-रिवाज से शादी हुई है लेकिन इंतजार अभी भी खत्म नहीं हुआ है क्योंकि कल दोबारा दोनों पंजाबी रीति-रिवाज से भी परिणय सूत्र में बंधेंगे। ये जोड़ी न सिर्फ हिंदी फिल्मों में हिट रही है बल्कि असल जिंदगी में भी दोनों एक साथ बेहद प्यारे लगते हैं।

वैसे तो ये शादी लाइम-लाइट में छाई हुई है लेकिन इस शादी से जुड़े कुछ अनोखे नियम कानून भी हैं जो दोनों सुपरस्टार्स और उनकी फैमिली की प्राइवेसी को भी मेनटेन करते रख रहे हैं। जिनमें शादी के वेन्यू में फोन को बैन करना तो वहीं वेन्यू में एंट्री के लिए QR कोड का इस्तेमाल अपने आप में इस शादी को अनोखा बनाता है।

दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी में प्राइनेसी रखी लेकिन इसके बावजूद उनकी शादी को कुछ पिक्स वायरल हो गई हैं, जिसमें उनके मेहमान और दीपिका-रणवीर दिखाई दे रहे हैं। उनके मेहमान यॉट से उतरते हुए शादी के वेन्यू पर जाते नजर आ रहे हैं तो वहीं एक पिक में दीपिका और रणवीर भी दिखाई दिए हैं। दोनों ने वाइट कलर का आउटफिट पहन रखा है और उनके मेहमान भी इसी कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

बता दें कि साउथ में शादी के दिन सफेद कपड़ो पहन कर ही शादी की जाती है जिससे यह बात साफ हो गई है कि आज दोनों ने साउथ रिति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों के फैंस उनकी शादी की ये पिक्स देखकर काफी खुश होंगे। आप भी देखिए इनकी शादी की ये तस्वीरें।

बता दें कि दीपिका और रणवीर की रिसेप्शन की डेट भी सामने आ गई है, और उनके रिसेप्शन का कार्ड सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। शादी की तरह ही यह दोनों 2 बार रिसेप्शन दे रहे हैं। शादी के बाद दीपिका-रणवीर का पहला रिसेप्शन 21 नवंबर को बैंगलोर में होगा।

तो वहीं दोनों की शादी का दूसरा रिसेप्शन मुंबई में 28 नवंबर को रखा गया है।  दीपिका और रणवीर ने अपने रिसेप्शन पर आने वाले मेहमानों से दरख्वास्त की है कि वो गिफ्ट के तौर पर उनको कुछ ना देकर एनजीओ को डोनेशन दें । इस एनजीओ का नाम द लिव लव लाइफ फाउंडेशन है।

ये भी पढ़ें : दीपिका और रणवीर की शादी के कार्ड में हो गयी इतनी बड़ी गलती, ट्रोलर्स जमकर उड़ा रहे मजाक

 

Related Articles

Close