राशिफल

Rashifal 13 November 2018: मंगलवार को हनुमान जी की कृपा से इन तीन राशियों को मिलेगा शुभ समाचार

राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशि के अनुसार व्यक्ति के स्वभाव और भविष्य से जुड़ी कई जानकारी प्राप्त की जा सकती है। आज मंगलवार का शुभ दिन है आज के दिन हनुमान जी कुछ राशियों पर विशेष प्रसन्न रहेंगे और उनकी कृपा से तीन भाग्यशाली राशियों को आज शुभ समाचार प्राप्त होगा। जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल। Rashifal 13 November 2018

मेष (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

मेष राशि वालों के सामने आज कुछ पारिवारिक समस्याएं खड़ी हो सकती हैं आपको उनके लिए तैयार रहना होगा। आज आपकी कुछ नया सीखने की चाहत अपनी चरम सीमा पर होगी।व्यापार में कोई नया मोड़ आने वाला है। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। सामाजिक मंडल में आप ख्याति और प्रतिष्ठा प्राप्त कर सकेंगे। धन पाने के लिए कुछ नए जगहों पर निवेश कर सकते हैं। आप स्वस्थ और तंदुरुस्त रहेंगे।

वृषभ (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

वृषभ राशि के जातकों को अच्छी सफलता के लिए दिन रात कठिन परिश्रम करना पड़ सकता है। हनुमान चालीसा का पाठ करने से आपके जीवन के सब कष्ट दूर होंगे और परिवार में चारों तरफ से खुशियां आएंगी। आज जीवन साथी से भरपूर सहयोग आपको मिलने वाला है लेकिन आपको उनसे बहस करने से बचना होगा। आमदनी में बढ़ोतरी हो सकती है। मेहनत और कार्यकुशलता के बदौलत अच्छे नतीजे मिलने के योग बन रहे हैं।Rashifal 13 November 2018

Rashifal 13 November 2018

Rashifal 13 November 2018

मिथुन (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

हनुमान जी की कृपा से आपके बिगड़े हुए काम सफलतापूर्वक पूरे होंगे। आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आज का दिन आपके लिए लाभकारी रहेगा। कोई अच्छी खबर आपको मिल सकती है। नौकरी में अधिकारी आपसे खुश हो सकते हैं। आपकी आय में वृद्धि होने के साथ-साथ भागीदारी में भी लाभ होगा। घर में खुशियाँ ही खुशियाँ रहने वाली है। नौकरीपेशा वालों को ऑफिस में अनुकूल वातावरण मिलेगा।

कर्क (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज सेहत के प्रति आपको थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है। अगर आप व्यापारी हैं तो आज कारोबार में बदलाव होने के योग हैं। मित्रों से आज मतभेद होने की आशंका दिखाई दे रही है। लंबे समय बाद शारीरिक और मानसिक शांति का अनुभव होगा। आपको प्रतिकूलताओं का सामना करना पड़ेगा। शारीरिक स्वास्थ्य के सम्बंध में शिकायत रहेगी। प्रगति के रास्ते भी खुलेंगे , पार्टनर की बातों को बुरा ना माने।Rashifal 13 November 2018

सिंह (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज अध्यात्मिक की सहायता लेने का सही समय है, क्योंकि इससे मानसिक तनाव दूर करने में मदद मिलती है। इन दिनों आपको अपने सभी कामो में ज्यादा मेहनत करने की जरूरत हैं। संतान की ओर से कोई शुरू समाचार मिल सकता है। अगर आप कोई नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए बहुत ही उत्तम है। योग्य जगह पर पूंजी निवेश आपको लाभ दे सकता है।

कन्या (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

कन्या राशि वालों के संबंध धीरे-धीरे मजबूती की तरफ रहेंगे। जिससे आप संबंधों में मधुरता को बनाने व विश्वास बढ़ाने में सक्षम रहेंगे। सामाजिक गतिविधियों में रुचि बढ़ेगी। आप अपनी कड़ी मेहनत के द्वारा अपने व्यापार को ऊंचाइयों पर ले जाने में सफल रहेंगे। जीवनसाथी से झगड़ा मानसिक तनाव की ओर ले जा सकता है। बेकार का तनाव लेने की ज़रूरत नहीं है। प्रवास की, विशेष रूप से किसी तीर्थयात्रा की संभावना है।Rashifal 13 November 2018

तुला (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

बजरंगबली की कृपा से आपकी आर्थिक परिस्थिति सुधर जाएगी। कारोबार में आपके द्वारा लिए गए निर्णय लाभदायक होंगे। जीवन साथी को नजरअंदाज ना करें नहीं तो यह कलह का कारण बन सकती है। कार्य क्षेत्र में आप उन्नति करेंगे। आज शत्रु आप पर प्रहार करने की कोशिश कर सकते हैं लेकिन आपको कुछ नहीं करना है। वह खुद ही परास्त हो जाएंगे। पैसों से जुड़े मामलों में सोच समझ कर फैसला ले। नौकरी में कम सफलता मिलने से हताशा होगी।

वृश्चिक (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

Rashifal 13 November 2018

Rashifal 13 November 2018

गणेश जी कहते हैं आज शिक्षा के क्षेत्र में आपको सफलता मिलने की प्रबल संभावना है। आपको लव लाइफ में अपार सफलता मिलने के योग है। आपको अपना सच्चा प्यार मिलने की पूरी पूरी संभावना नजर आ रही है व्यवसाय करने वालों को अपने व्यवसाय प्रगति में अवरोधों का सामना करना पड़ सकता है। परिवार में खुशी और खुशी का माहौल होगा। काम सफल होगा। झूठे आरोप लग सकते हैं।

धनु (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आपके जीवन में कई नए बदलाव होंगे। इस समय के दौरान आपको आपके जीवन साथी से अटूट प्रेम की प्राप्ति होगी। आप लोगों की भलाई के लिए कोई काम करेंगे तो कहीं न कहीं आपको ही बड़ा फायदा हो सकता है। सिंगल लोग किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो थोड़ा रुके। आप आपको मानसिक तनाव हो सकता है। हनुमान जी की कृपा से व्यापार में आपको दुगना तिगना लाभ होने की संभावना नजर आ रही है।Rashifal 13 November 2018

मकर (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी:

आज अगर हनुमान जी का स्मरण करके आप जिस भी कार्य की शुरुआत करेंगे उसमें आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता। आपके जीवन में सुख सुविधाओं की कमी नहीं रहेगी। आपकी क्षमताओं की तारीफ होगी। जो भी कार्य आज आप करेंगे उनका फल आपको मिलेगा। आपको अपने जीवन में सतर्क रहने की आवश्यकता है। जीवनसाथी का सहयोग मिलने से आप कोई बड़ा कार्य संपन्न कर सकते हैं।

कुंभ (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

कुंभ राशि वालों को परिवार और दोस्तों से सहायता मिलेगी। आप नए व्यक्तियों से मिल सकते है। कई स्थितियों में आप नेतृत्वकारी भूमिका में हो सकते हैं। सरकार की तरफ से लाभ होगा। कुछ खास फैसले आपको करने पड़ सकते हैं। मन में बुरे विचारों की अधिकता भी होने की आशंका आपके लिए दिखाई दे रही हैं। सच्चे प्यार के साथ बहुत समय के बाद अब यात्रा होगी।Rashifal 13 November 2018

मीन (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज मीन राशि वाले नए कारोबार में संभल कर और सतर्कता से काम करें। पारिवारिक विवाद संभव है। सोच-विचार के लिए समय जरूर निकालें। काम के सिलसिले में कहीं जाना भी पड़ सकता है। परिवार में सुख-शांति होगी। उन्नति के संयोग बनेंगे। पैसों को लेकर आपकी टेंशन बढ़ सकती है। कुछ लोग आप से दूरी बना सकते हैं। आज आपके सामने अच्छे अवसर भी आएंगे इन अवसरों को आप को पहचानना है और आगे बढ़ना है।

आपने Rashifal 13 November 2018  का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 13 November 2018  का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी जरूर शेयर करें। अगर आप हनुमान जी के भक्त हैं तो कमेंट में ‘जय बजरंगबली’ जरूर लिखें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 13 November 2018 कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Related Articles

Close