बॉलीवुड

ये सीरियल “कुमकुम भाग्य” की 6 सबसे महंगी अभिनेत्रियां, No.1 है सबकी पहली पसंद

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से एक दिग्गज अभिनेत्रियां मौजूद है जिन्होंने अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी से लाखों-करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है इन अभिनेत्रियों ने बहुत सी फिल्मों में अपना अभिनय दिखाया है और इनके द्वारा निभाए गए किरदार को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है यह अभिनेत्रियां इन फिल्मों में काम करने के लिए काफी मोटी फीस वसूल करती हैं परंतु अगर हम टीवी जगत की अभिनेत्रियों की बात करें तो यह अभिनेत्रियां भी किसी से कम नहीं है यह भी सीरियल में काम करने के लिए अच्छी खासी फीस लेती है आज हम आपको इस लेख के माध्यम से भारतीय टेलीविजन सीरियल कुमकुम भाग्य की ऐसी 6 अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिनकी दमदार अभिनय से आप सभी लोग अच्छी तरह वाकिफ होंगे खासतौर से काफी महिलाएं इस सीरियल को देखना पसंद करती हैं आखिर यह अभिनेत्रियां सीरियल में काम करने के लिए कितनी फीस लेती हैं? इसके बारे में जानकारी देने वाले हैं।

सुप्रिया शुक्ला

टीवी जगत की अभिनेत्री सुप्रिया शुक्ला इस टीवी सीरियल में प्रज्ञा और उनकी बहनों की मां सरला रघुवीर के किरदार में नजर आ रही है सुप्रिया शुक्ला टेलिविजन इंडस्ट्री के कई सीरियल में काम कर चुकी है और इनके द्वारा निभाए गए अभिनय को काफी लोगों द्वारा पसंद भी किया जाता है अगर हम इनकी फीस की बात करें तो यह इस सीरियल के 1 एपिसोड के लिए ₹30 से ₹35 हजार रुपये का चार्ज कर करती है।

श्रद्धा आर्य

टीवी जगत की बेहतरीन और खूबसूरत अभिनेत्रियों में श्रद्धा आर्य का नाम भी आता है अपने अभिनय के शानो शौकत को लेकर टेलिविजन इंडस्ट्री में यह काफी मशहूर बन गई है श्रद्धा आर्य एक एपिसोड के ₹55 से ₹60 हजार रुपये तक फीस लेती है इन्होंने कुमकुम भाग्य सीरियल में प्रज्ञा की छोटी बहन का किरदार निभाया है।

सृति झा

टीवी जगत की अभिनेत्री सृति झा कुमकुम भाग्य टेलीविजन सीरियल में प्रज्ञा के किरदार में नजर आ रही है अगर हम इनके अभिनय की बात करें तो सच मायने में काबिले तारीफ है और यह दिखने में भी काफी खूबसूरत है अगर हम इनकी फीस की बात करें तो यह इस सीरियल में काम करने के लिए ₹45 से लेकर ₹50 हजार रुपये तक की फीस लेती है अभिनेत्री सृति झा के चाहने वाले भी दुनिया में बहुत है।

शिखा सिंह

टीवी जगत की अभिनेत्री शिखा सिंह सीरियल कुमकुम भाग्य की सबसे पसंद की जाने वाली मुख्य अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है उन्होंने इस सीरियल के अंदर अभी की छोटी बहन आलिया का किरदार निभाया है आप सभी लोग तो इस अभिनेत्री को अच्छी तरह जानते ही हैं यह एक एपिसोड में काम करने के लिए ₹35 से ₹40 हजार रुपये तक की फीस लेती हैं।

लीना जुमानी

टीवी जगत की अभिनेत्री लीना जुमानी सीरियल कुमकुम भाग्य का जाना माना चेहरा है इन्होंने एक मुख्य अभिनेत्री के तौर पर अपना किरदार निभाया है लीना जुमानी इस सीरियल के अंदर तनुश्री मेहता उर्फ तनु का किरदार निभा रही है अगर हम इनकी फीस की बात करें तो यह एक एपिसोड के ₹35 से ₹40 हजार रुपये तक लेती है।

रूही चतुर्वेदी

सीरियल कुमकुम भाग्य में अभिनेत्री रूही चतुर्वेदी ने शेरलीन खुराना का रोल निभाया है अगर हम इनकी फीस की बात करें तो यह इस टीवी सीरियल के 1 एपिसोड का ₹30 से ₹35 हजार रुपये तक चार्ज करती है।

Back to top button