बॉलीवुड

दिवाली पर प्रियंका चोपड़ा ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत सुन दांतो तले ऊंगली दबा लेंगे आप

हाल ही में पूरे देश ने धूमधाम से दिवाली का महापर्व मनाया। यह पर्व हर घर में खुशियों का त्यौहार लाने के लिए जाना जाता है। इस दिन हर कोई कुछ न कुछ खास करता ही है, लेकिन अगर कलाकारों की बात करे तो वे इस दिन अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में रहते हैं। जी हां, आज हम आपको प्रियंका चोपड़ा की दिवाली की ड्रेस की कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं। प्रियंका ने दिवाली के दिन जो ड्रेस पहनी थी, वह अब पूरी तरह से ट्रेंड में आ चुकी है। प्रियंका चोपड़ा उस ड्रेस में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है, लेकिन इस फोटो की चर्चा ड्रेस की वजह से नहीं, बल्कि उसकी कीमत की वजह से हो रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

दिवाली मनाने के लिए प्रियंका चोपड़ा भारत आई, जिसके बाद उन्होंने अपनी फैमिली के साथ जमकर दिवाली मनाई और फिर उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा पीले कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुई हैं। यूं तो प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है, लेकिन अब वह अपनी ड्रेस को लेकर ट्रेंड कर रही है। जी हां, प्रियंका चोपड़ा ने जो दिवाली के दिन ड्रेस पहनी थी, उसकी कीमत जानकर हर कोई हैरान हो रहा है। तो चलिए जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा की दिवाली की ड्रेस की कीमत क्या है?

यूं तो प्रियंका चोपड़ा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है, लेकिन लंबे समय के बाद वे अपनी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया की आइकन गर्ल बन चुकी है। प्रियंका चोपड़ा ने ड्रेस तो काफी सिंपल पहनी थी, लेकिन उनके ऊपर यह ड्रेस काफी सुंदर लग रही है। यह ड्रेस पहनकर प्रियंका चोपड़ा की सुंदरता में चार चांद लग गया। बता दें कि प्रियंका इस फोटो में अपने भाई और अपनी मां के साथ नजर आ रही है। ये तीनों ही बहुत ही अच्छे लग रहे हैं।

दिवाली पर प्रियंका चोपड़ा ने पहनी थी इतनी महंगी ड्रेस

अनीता डोंगरे द्वारा डिजाइन की गई प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस की कीमत 1,20,000/- रुपये है। जी हां, प्रियंका चोपड़ा ने दिवाली के मौके पर लाखों रूपये की ड्रेस पहनी थी। इतना ही नहीं, ड्रेस के साथ उन्होंने जो जूतियां पहनी हैं उनकी कीमत भी 3 हजार रुपये बताई जा रही है। प्रियंका चोपड़ा का यह लुक बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है और उनकी यह तस्वीर पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

बताते चलें कि दिवाली के मौके पर शेयर इस तस्वीर को अब तक 14 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा के भाई और उनकी मां भी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं, जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। याद दिला दें कि प्रियंका चोपड़ा जल्दी ही निक जोनस के साथ शादी करने वाली है, जिसकी तैयारियां भी जमकर हो रही है।

Back to top button