बॉलीवुड

बिग बॉस हाउस को लेकर अर्शी खान ने किया बड़ा खुलासा, रोहित, मेघा की एंट्री पर बोला ये

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस सीजन 11 में अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली अर्शी खान तो सबको याद ही होंगी अपने उर्दू लहजे और मुंहफट होने की वजह से अर्शी को दर्शकों का प्यार भी मिला और लोगों का साथ भी, तभी वो इतने दिनों तक बिग बॉस के घर में टिक पाई और बिना ट्राफी जीते भी अपनी एक पहचान बना पाई। सिर्फ बिग बॉस के घर में ही नहीं बल्कि घर से बाहर निकलने के बाद भी अर्शी का बेबाक अंदाज उसी तरह से बना रहा जैसा घर के अंदर था।

अर्शी ने हमेशा हर किसी मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखी है। और हाल ही में अर्शी ने बिग बॉस शो को लेकर एक ताजा खुलासा किया है। अर्शी ने बताया कि वो बिग बॉस 12′ में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली थी लेकिन ऐन मौके पर शो मेकर्स का फैसला बदल गया और वो शो का हिस्सा नहीं बन पायीं।

बॉलीवुड स्पाई नाम के एक यू-ट्यूब चैनल को इंटरव्यू देते हुए अर्शी खान ने बताया है कि, ‘मैं शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर जाने वाली थी लेकिन बाद में सारी चीजें बदल गईं। मेरी जगह बिग बॉस ने किसी और को घर के अंदर जाने के लिए चुना और मेरे साथ जाने वाले को भी रिप्लेस कर के उनकी जगह किसी और को शो में भेजा गया , बाद में अर्शी ने कहा कि मैं उनका नाम ही बता देती हूं की निर्माताओं ने मेरी जगह पर मेघा धाडे को लिया, जो बिग बॉस मराठी की विजेता हैं।’ और मनु पंजाबी की जगह उन्होंने रोहित सुंचाती को घर के अंदर भेजा।“

जब अर्शी खान से पूछा गया कि आपके अनुसार मेघा धाडे और रोहित सुचांती के ‘बिग बॉस 12’ में जान से कोई फायदा हुआ है तो उन्होंने बताया, ‘इन लोगों के जाने से कोई फायदा हुआ नहीं है। मेघा धाडे फिर भी थोड़ी सही हैं क्योंकि वो बिग बॉस का पिछला गेम खेलकर आई हैं। लेकिन रोहित सुचांती को कोई जानता नहीं है। जब मैंने भी उनका नाम पहली बार सुना था तो चौंक गई थी। जिसको कोई पहचानता ही नहीं है, उसको शो में लाने का कोई मतलब नहीं है। रोहित के बारे में तो मैं यह कह सकती हूं कि वो कभी भी आउट हो सकता है। वो घर में कुछ कर भी नहीं रहे हैं, जिस कारण पब्लिक उन पर ध्यान नहीं दे रही है।’

देखें वीडियो-

बता दें कि बातों-बातों में ही अर्शी खान ने हिना खान पर भी तंज कस ही दिया, वहीं अर्शी ने श्रीसंत की तारीफ भी की उन्होंने कहा कि भले ही श्रीसंत कैसे भी हों लेकिन घर के अंदर उनके हर रूप देखने को मिले हैं जो दर्शकों को पसंद आए हैं।

ये भी पढ़ें : बिग बॉस 12: विकास और करणवीर से भिड़ें श्रीसंत, विकास को कह दिया “कास्टिंग…”

Related Articles

Close