बॉलीवुड

ढिन्चक पूजा की बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री, हुई इतनी बेइज्जती की नार्मल इंसान वहीं दम तोड़ देता

मुंबई: आख़िरकार ढिन्चक पूजा का सपना पूरा हो ही गया और वह वाइल्ड कार्ड एंट्री के तहत बिग बॉस 11 के घर में चली ही गयी। एंट्री करते ही ढिन्चक ने अपना सबसे पॉपुलर गाना ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ गाकर सुनाया। गाना सुननें के बाद सलमान खान ने जमकर मजाक उड़ाया। उन्होंने पूछा की ऑडियंस ने आखिर इस गानें को कैसे हिट कर दिया? सलमान ने व्यंग करते हुए कहा कि इस गानें को हिट होना ही था। ढिन्चक पूजा ने अपने बारे में बताया कि उनका असली नाम पूजा जैन है और ढिन्चक उनका स्टेज का नाम है।

हिना खान से भी ज्यादा पैसे दिए जा रहे ढिन्चक पूजा को:

जब सलमान ने ढिन्चक पूजा से पूछा की आप यह कैसे गा लेती हैं तो जवाब में ढिन्चक पूजा ने कहा कि सबका अपना-अपना स्टाइल होता है। बॉलीवुड लाइफ की मानें तो ढिन्चक पूजा को बिग बॉस 11 शो का हिस्सा बननें के लिए काफी अच्छी रकम ऑफर की गयी है। इस शो में सबसे ज्यादा फीस हिना खान को 7-8 लाख रूपये हर हप्ते दिया जा रहा है। लेकिन पूजा को इस शो में लानें के लिए हिना खान से भी ज्यादा पैसे ऑफर किये गए हैं।

ढिन्चक पूजा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल:

जब शुरुआत में पूजा को घर का सदस्य बननें के लिए कहा गया और जो उन्हें फीस ऑफर की गयी, उससे वो खुश नहीं थी। लेकिन जब उन्हें दूसरी बार बढ़ाकर रकम ऑफर की गयी तो वह शो का हिस्सा बननें के लिए तैयार हो गयी। आपको बता दें बिग बॉस के घर का हिस्सा बननें से पहले ही पूजा का एक और गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह ढिन्चक पूजा का बिग बॉस ऑडिशन वीडियो है। इस वीडियो में वह रैप के अंदाज में बिग बॉस के घर के बारे में बता रही हैं।

गाने सुना सुनकर लेंगी दुश्मनों से बदला:

केवल यही नहीं वह घर के झगड़ों के बारे में और सलामन ने बारे में भी बता रही हैं। वह सलमान को धमकी भी देती दिखाई दे रही हैं। सलमान को कह रही हैं, सलमान बच के रहना आ रही हूँ मैं। अब जब ढिन्चक पूजा बिग बॉस 11 के घर में प्रवेश कर गयी हैं तो एक बात तो तय है कि घर के अन्य सदस्यों की मुश्किलें काफी बढ़ने वाली हैं। बिग बॉस के घर में पूजा अपने दुश्मनों से गानें सुना सुनकर बदला लेने वाली हैं।

वीडियो देखें:

Back to top button