बॉलीवुड

बॉलीवुड के ये 5 स्टार्स कर चुके हैं अपनी बीवियों से बेवफाई, नंबर 4 की बात तलाक तक पहुंच गयी थी

अवैध संबंधों को हमारा समाज गलत मानता है. कहते हैं कि जब ऐसे संबंध बनते हैं तब कोई न कोई दर्दनाक अंजाम ज़रूर होता है. इन अवैध संबंधों से उन लोगों की जिंदगी तो बर्बाद होती ही है जो इसमें शामिल होते हैं साथ ही उन लोगों की भी होती है जो उनसे जुड़े होते हैं. आये दिन अखबारों में या  न्यूज़ में आप अवैध संबंधों के बारे में कोई न कोई खबर जरूर पढ़ते होंगे. अवैध संबंध के जाल में सिर्फ आम आदमी नहीं बल्कि बड़े-बड़े सितारे भी फंस जाते हैं. वैसे तो रिश्ते दो इंसानों को जोड़ने का काम करते हैं लेकिन ये एकमात्र ऐसा रिश्ता होता है जो जिंदगियां बर्बाद कर देता है. बॉलीवुड में भी कुछ ऐसे सितारे मौजूद हैं जिनका अफेयर शादी के बाद भी रहा और जिनकी शादी टूटते-टूटते बची. आज के इस पोस्ट में हम आपको 5 उन अभिनेताओं से मिलवाने जा रहे हैं जो अपनी बीवियों से बेवफाई कर चुके हैं.

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड में जब भी दिग्गज कलाकारों की बात होती है अमिताभ बच्चन का नाम सबसे ऊपर आता है. अमिताभ को बॉलीवुड का महानायक और शहंशा कहा जाता है. अब तक सैकड़ों फिल्मों में काम कर चुके अमिताभ बच्चन के करोड़ों फैंस हैं. एक समय में अमिताभ और रेखा का प्यार मीडिया की हेडलाइंस हुआ करता था. लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब उनके अफेयर से परेशान होकर जया ने बिग बी को छोड़ने का फैसला कर लिया था. हालांकि बाद में जया की वजह से अमिताभ संभल गए और शादी टूटने से बच गयी.

धर्मेन्द्र

धर्मेन्द्र अपने ज़माने के मशहूर हीरो हुआ करते थे. हेमा मालिनी के साथ इनकी प्रेम कहानी काफी सुर्खियों में रही थी. हेमा से शादी करने के लिए धर्मेन्द्र ने इस्लाम धर्म कबूला था. धर्मेन्द्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी लेकिन बाद में उन्हें हेमा मालिनी से प्यार हो गया और उन्होंने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना हेमा से शादी कर ली.

अक्षय कुमार

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार का. अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. उनकी हर फिल्में लगभग हिट जाती हैं. उनके हर फिल्म का कांसेप्ट अलग होता है और वह हर बार यही कोशिश करते हैं कि दर्शकों को कुछ नया दे सकें. बता दें, एक समय में अक्षय कुमार का भी दिल प्रियंका चोपड़ा के लिए डोल गया था. इस बात की भनक लगते ही ट्विंकल खन्ना ने अक्षय और प्रियंका के साथ काम करने पर पाबंदी लगा दी. इस बात का पालन वह आज भी कर रहे हैं.

गोविंदा

गोविंदा 90 के दशक के सबसे बेहतरीन एक्टर माने जाते थे. 165 फिल्मों से भी ज्यादा में काम कर चुके गोविंदा हर किसी के फेवरेट हैं. उनकी एक्टिंग और डांस के लाखों लोग दीवाने हैं. जब गोविंदा का करियर उड़ान पर था तब उन्हें रानी मुखर्जी से प्यार हो गया था. हालांकि उनका ये अफेयर ज्यादा समय तक टिका नहीं क्योंकि गोविंदा को अपनी गलती का एहसास हो चुका था. बाद में उन्होंने सुनीता से माफी मांगी और रानी से दूरी बना ली.

अजय देवगन

अजय देवगन का नाम आते ही हमारे दिमाग में एक शांत, गंभीर और बेहतरीन एक्टर की छवि बनती है. इस इंडस्ट्री में काम करते-करते उन्हें 26 साल बीत चुके हैं. भले ही आज वह अपनी पत्नी काजोल के साथ एक खुशहाल जीवन बिता रहे हैं लेकिन हाल ही में उनका नाम बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के साथ जुड़ा था. एक फिल्म की शूटिंग के दौरान खबरें आई थीं कि दोनों का अफेयर चल रहा है. काजोल को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने अजय को सख्त हिदायत दी कि वह कंगना से दूर रहें वर्ना उनके लिए अच्छा नहीं होगा.

ये भी पढ़ें : ये 6 वजहें शादी के बाद बना देती हैं मर्द को बेवफा, देने लगते हैं अपने ही पार्टनर को धोखा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button