बिग बॉस 12: दीवाली पर शापिंग के लिए निकले घर वाले, किया खूब एंज्वाए

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: दीवाली का त्यौहार पूरे देश में बड़े धूम-धाम से मनाया जाता है, ऐसे में बिग बॉस के घर में रहने वाले सदस्य जो अपने घरों और घर वालों से दूर हैं उनके लिए भी बिग बॉस ने दीवाली के मौके पर कुछ बेहतर उपहारों का इंतजाम किया है, पहले तो बिग बॉस ने घर में शिल्पा और विकास को भेजा जिससे सभी घर वाले बहुत खुश हो गए। उसके बाद बिग बॉस ने घर वालो को दीवाली सेलीब्रेट करने का एक और बेहतर और रोमांचक मौका दिया है। जिसके चलते घर वाले बिग बॉस के घर में रहते हुए भी ठीक उसी तरह से दीवाली का आनंद उठा पाएंगे जितना वो घर पर उठाते थे।

शापिंग से लेकर, डांस परफार्मेंस तक का इंतजाम बिग बॉस ने घर के अंदर ही कर दिया है। बता दें इस बार घर वालों को दीपावली के तोहफे के रूप में सपना चौधरी का डांस देखने को मिलेगा। और सपना का डांस देखने के लिए घर वाले इतने बेताब हैं कि जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते। बिग बॉस के घर को देखते हुए साफ नजर आ रहा है कि घर वालों के ऊपर दीवाली सेलीब्रेशन का बुखार पूरी तरह से चढ़ चुका है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि ‘बिग बॉस 12’ के प्रतियोगियों के चेहरे की खुशी इस बात की गवाही दे रही है।

दरअसल, कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आज रात घर वालों को सपना चौधरी का डांस पर्फार्मेंस देखने को मिलेगा। सपना चौधरी का डांस देखने के लिए सभी प्रतियोगियों को टिकिट खरीदनी होगी, जिसके बाद ही उन्हें उस जगब पर एंट्री मिलेगी जहां सपना परफॉर्म करेंगी। सपना का नाम सुनते ही सभी घर वाले टिकिट खिड़की की ओर भाग खड़े होंते हैैं। टिकट खरीदते ही सब अंदर पहुंचते हैं घर का हर सदस्य सपना चौधरी के डांस को पूरी तरह से एंज्व्याए करता है। देखें वीडियो-

ये तो हुई सपना चौधरी की बात बिग बॉस का सरप्राजइज अभी तक खत्म नहीं हुआ, सपना की डांस परफार्मेंस के बाद घर वालों को मौका मिला खरीददारी यानी शापिंग करने का और घर वालों को कपडे बेचने के लिए घर पर आई हैं सना खान।

सना घर वालों से टोकन के बदले कपड़े दे रही हैं, हालांकी सना द्वारा लाए गए कपड़ों की कामल बहुत ज्यादा है लेकिन इसके बावजूद घर वाले सना को मना कर उनसे पैसे कर करवाकर खूब खरीददारी करते नजर आ रहे हैं। देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें : बिग बॉस का पर्दाफाश, शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए जबरदस्ती बनाया अनूप-जसलीन का रिश्ता