बिग बॉस का पर्दाफाश, शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए जबरदस्ती बनाया अनूप-जसलीन का रिश्ता

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस के घर की सबसे चर्चित जोड़ी अनूप और जसलीन के रिश्ते को लेकर चर्चे तभी से होने लगे थे जब से उन दोनों ने घर में एंट्री ली थी। लेकिन घर के अंदर होने की वजह से हर कोई उनके रिश्ते को लेकर कयास लगाए जा रहा था। लेकिन इस हफ्ते घर में हुए डबल इविक्शन के चलते जब अनूप जलोटा घर से बाहर निकले तो हर कोई बस उनसे उनके और जसलीन के रिश्ते के बारे में पूछने लगा।

लेकिन अनूप ने जो जसलीन के रिश्ते और बिग बॉस के बारे में बताया उसे सुनकर तो सबके होश ही उड़ गए। अनूप ने ना सिर्फ शो के बारे में कई खुलासे किए बल्की अपने और जसलीन के रिश्ते को लेकर भी कुछ ऐसा बताया जिसे सुनकर हर कोई हैरतगेंज रह गया।

दरअसल अनूप ने अपने और जसलीन के रिश्ते को लेकर ये कहा कि उनके बीच कोई प्यार वाला रिश्ता है ही नहीं। उनके बीच जो रिश्ता है वो म्यूजिक का है मतलब स्पिरिचुअल है। अनूप ने यह तक कह दिया कि उनके घर में कोई जसलीन को जानता तक नहीं हैं वो तीन सालों में सिर्फ तीन से चार बार जसलीन से मिले हैं। जसलीन सिर्फ उनकी एक  स्टूडेंट हैं जो उनसे म्यूजिक सीखती हैं। उनका कोई फिजीकल रिलेशलशिप नहीं है। अनूप ने यह भी बताया कि वो जसलीन के साथ घर में सिर्फ उनको फेम दिलाने के लिए गए थे, जिसके लिए खुद जसलीन के पिता ने भी उनसे बात की थी। जिसके बाद वो घर में जाने के लिए तैयार हुए थे। अनूप जी के इन बयानों से ये साफ नहीं हो पा रहा था कि उनका और जसलीन का रिश्ता क्या है, लेकिन हाल ही में अनूप जी ने जसलीन को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

देखें अनूप जी का इंटरव्यू जिसमें बोले वो सिर्फ मेरी स्टूडेंट है, उसे मेरे घर तक में कोई नहीं जानता-

हाल ही में क्विंट को दिए एक इंटरव्यू में अनूप ने जी जसलीन का कन्यादान तक करने की बात कर दी है। इस इंटरव्यू में अनूप जी के साथ जसलीन के पिता भी मौजूद हैं लेकिन वो चुपचाप बैठे नजर आ रहे हैं। अनूप जी ने अपने और जसलीन के बीच किसी भी तरह का रिश्ता होने से साफ इंकार किया है। इसके साथ ही उनके कुछ बयान ऐसे भी हैं जो बिग बॉस शो पर सवाल उठाते हैं। अनूप डजी ने बताया कि उनको और जसलीन को गुरू और शिष्य की जोड़ी बनकर अंगर जाना था, लेकिन शो शुरू होने के एक हफ्ते पहले ही बिग बॉस ने जसलीन को आउट हाउस में रख लिया था जिसके बाद अनूप और जसलीन की मुलाकात सीधे बिग बॉस के सेट पर हुई। वहां जाकर अनूप की वो कोई गुरू-शिष्य की जोड़ी नहीं बल्कि एक कपल की तरह घर में जा रहे हैं।

देखें अनूप जलोटा का इंटरव्यू, जिसमें उन्होंने कहा मैं करूंगा जसलीन का कन्यादान-

हालांकि अनूप जी की बातें थोड़ी गोल-मोल लग रही हैं। लेकिन उनके इस बयान ने बिग बॉस पर सवाल जरूर उठा दिया है कि वो महज शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए कुछ भी करते हैं, शो मेकर्स टीआरपी बढ़ाने के लिए रिश्ते बनवाते हैं। इसी के साथ बिग बॉस शो के ऊपर एक बार फिर से स्क्रिप्टेड होने का ठप्पा लग गया है।