Viralबॉलीवुड

कैटरीना के इन मूव्स को देख हर कोई हो गया है पागल, सोशल मीडिया पर वीडियो लगा रहा है आग

हर साल बॉलीवुड की ना जाने कितनी फिल्में रिलीज होती हैं लेकिन इन फिल्मों मे से कुछ ही फिल्में ऐसी होती हैं जो फैंस के ऊपर अपनी छाप छोड़ती हैं। ऐसे में इस साल रिलीज होने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है क्योंकि इस फिल्म में जिन एक्टरों और एक्ट्रेसों ने काम किया हैं वो बॉलीवुड के बहुत ही बड़े स्टार हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ जैसे बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं और ये बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स हैं जिनकी फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर तहलका मचा कर ही जाती हैं।

डांस मूव्स से सभी के दिलों में आग लगा रही कैटरीना कैफ

दरअसल इस फिल्म में आमिर खान हैं और आप लोग तो आमिर के बारे में जानते ही हैं क्योंकि साल में उनकी बस एक ही फिल्म आती हैं लेकिन जो भी वो फिल्म लाते है वो बॉक्स-ऑफिस पर साल भर रिलीज हुयी फिल्मों का रिकार्ड तोड़ देती हैं। ऐसे में ऐसे स्टारों की फिल्मों के बारे में जानकार यह अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि यह एक बहुत बड़ी फिल्म साबित होने वाली हैं। बता दें कि हाल ही में फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के मेकर्स ने मंजूर-ए-खुदा गाने का टीजर जारी किया हैं और इस गाने के टीजर में आमिर खान और अमिताभ बच्चन के एक्शन सीन के साथ कैटरीना कैफ का डांस भी नजर आ रहा है और बात करे कैटरीना कैफ की तो वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसों में शुमार हैं।

 

कैटरीना ने इस गाने में शानदार और सेक्सी डांस मूव्स से आग लगा रही हैं, गाने के इस टीज़र को ही फैंस इतना पसंद कर रहे हैं तो जब पूरा गाना रिलीज किया जाएगा तब तो यह गाना धूम मचा देगा। सॉन्ग मंजूर-ए-खुदा के टीजर को देखकर शोले की महबूबा-महबूबा की हेलेन के डांस को लोग याद कर रहे हैं क्योंकि इस सॉन्ग में कैटरीना कैफ का लुक बिल्कुल हेलन के लुक और ड्रेसिंग के जैसा ही हैं, इस गाने के जरिए एक बार फिर कैटरीना कैफ का आइटम नंबर देखने को मिलेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के अलावा कैटरीना कैफ का एक और आइटम सॉन्ग शाहरुख खान जैसे स्टार की फिल्म जीरो में भी नजर आने वाला है।

समुद्री जहाज पर डांस हो रहा हिट

वहीं दूसरी ओर मंजूर-ए-खुदा सॉन्ग की बात करे तो इसमें आमिर खान और अमिताभ बच्चन अपने दुश्मनों से दो-दो हाथ करते नजर आ रहे हैं। इस गाने के टीजर को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह सॉन्ग भी शिप के डेक पर ही फिल्माया गया है। इस सॉन्ग में कैटरीना कैफ के शानदार डांस स्टेप्स देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं कि उन्होने इस आइटम सॉन्ग को करने के लिए कितनी मेहनत की होगी। कैटरीना कैफ गोल्डन ड्रेस में बेली डांस करते हुए काफी हॉट और सेक्सी नजर आ रही हैं। बता दें कि फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान दिवाली के मौके पर 8 नवंबर को रिलीज़ की जाएगी, ऐसे में अब तो फैंस को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार हैं क्योंकि वो कैटरीना के पूरे डांस को देखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें :

Back to top button