पति से तलाक के बाद ब्वॉयफ्रेंड के साथ हॉट ड्रेस में दिखी मोहब्बतें गर्ल, जानिए कौन हैं वह?

बॉलीवुड में कब कौन किसके सात हो जाता है यह किसी को नहीं पता होता. अरेंज मैरिज करने के बाद साथ रहने के बाद तलाक दे दो और दूसरे के साथ अफेयर शुरु कर दो. लगता है बॉलीवुड सितारों की यही रीत है, तभी तो अक्सर ऐसी ही खबरें यहां से आती रहती हैं. बॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म मोहब्बतें से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री किम शर्मा का भी यही हाल है. किस शर्मा इतनी खूबसूरत होते हुए अपनी खूबसूरती से परे हटकर एक बिजनेसमैन से शादी कर ली मगर अब उसे छोड़ दिया और सड़कों पर हाथों में हाथ डाले घूम रही हैं. इनके पति का नाम अली पंजानी है और इनके साथ किम शर्मा ने साल 2017 में तलाक ले लिया था मगर अब पति से तलाक के बाद ब्वॉयफ्रेंड के साथ हॉट ड्रेस में दिखी मोहब्बतें गर्ल, आप भी देखिए इन्हें पहली फिल्म से कितना बदल गई हैं.

पति से तलाक के बाद ब्वॉयफ्रेंड के साथ हॉट ड्रेस में दिखी मोहब्बतें गर्ल

पिछले कुछ दिनों से कम शर्मा का नाम छोटे पर्दे के पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 12 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर कंटेस्टेंट के रूप में सामने आ रहा था. अब ये बात तो साफ नहीं है लेकिन किम शर्मा इन दिनों हर्षवर्धन नाम के एक मॉडल को डेट जरूर कर रही हैं. किम शर्मा ने सफेद रंग की हॉट शॉर्ट ड्रेस पहनी है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही हैं वहीं उनके ब्वॉयफ्रेंड भी उनसे कुछ कम नहीं लग रहे.

सफेद कलर की हार्फ टीशर्ट के ऊपर ब्लू जींस हर्षवर्धन को और भी डैसिंग बना रही है. इसके अलावा उनकी मस्क्यूलर बॉडी पर तो कोई भी लड़की फिदा हो सकती है तो किम शर्मा जैसी एक्ट्रेस क्यों नहीं हो सकतीं. हर्षवर्धन अभी स्ट्रगलर मॉडल हैं जबकि किम शर्मा ने मोहब्बतें के अलावा मनी है तो हनी और टॉम डिक एंड हैरी जैसी चर्चित फिल्मों में काम किया है. किम शर्मा की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर जमकर लाइक्स मिल रहे हैं लोग इनकी इस तस्वीर में अच्छे-अच्छे कमेंट्स भी कर रहे हैं इसका मतलब किम शर्मा के फिल्म मोहब्बतें के बाद कई सारे फैन बन चुके हैं.

38 साल की हैं किम शर्मा

आज के जमाने में लोग 30 साल की उम्र में ही जवान हो रहे हैं ऐसा लगता है क्योंकि बॉलीवुड में तो सितारे जितने बढ़ती उम्र में ढलते हैं वे और भी ज्यादा खूबसूरत और एक्ट्रेस हसीन लगने लगती हैं. अब किम शर्मा को ही देख लीजिए 21 जनवरी, 1980 को गुजरात के अहमदनगर में जन्मीं किम शर्मा अब 38 साल की हो गई हैं लेकिन उनकी खूबसूरती का आज भी कोई जवाब नहीं है. साल 2010 में इन्होंने बिजनेसमैन अली पंजाबी से शादी कर ली थी, मगर इनके कोई बच्चे नहीं है और किम शर्मा अपनी लाइफ अच्छे से जी रही हैं.
यह भी पढ़ें : सीबीआई विवाद पर सरकार ने उठाए बड़े कदम, जानिए क्या है पूरा मामला