बिग बॉस 12: पूरी तरह से स्क्रिप्टेड है यह शो, लोगों को दे रहे हैं धोखा?

न्यूज़ट्रेंज एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस एक ऐसा शओ है जिसकी फैन फौलोइंग कभी कम ही नहीं होती है। इस शो के हर सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। यह शो लोगों में जितना पॉपुलर है उतना ही कंट्रोवर्शियल भी, इस शो को लेकर कई बड़े सवाल खड़े हुए हैं, इस शो पर लगने वाला सबसे बड़ा आरोप है कि यह शो स्क्रिप्टेड होता है। और अक बार फिर से इस शो को लेकर ऐसा ही कुछ हुआ है कि इस शो पर फिर से सवाल उठने शुरू हो गए हैं। दरअसल, हुआ कुछ ऐसा है कि सभी जानते हैं कि बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा जी अभी तक बने हुए हैं।

लेकिन हाल ही में कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें अनूप जलोटा घर के बाहर किसी फंशन या इवेंट में नजर आ रहे हैं। घर के अंदर रहते हुए अगर अनूप जलोटा बिग बॉस के घर से बाहर ‘फंक्शन या इवेंट’ अटेंड करते देखे नजर आ जाएं तो ऐसे में शो पर सवाल उठना तो लाजमी है। तो चलिए अब जानते हैं कि क्या है पूरा माजरा।

हाल ही में महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर देवेंद्र फडणवीस की पत्नी ने सोशलमीडिया पर एक फोटो शेयर की जिसमें वो किसी ‘रहमतें’ नाम की चैरेटी इवेंट में नजर आ रही हैं। अमृता देवेंद्र फडणवीस ने उसी फंक्शन से कुछ पिक्स शेयर की हैं जिसमें उनके साथ अनूप जलोटा जी भी नजर आ रहे हैं। 25 अक्टूबर को शेयर की गईं इन तस्वीरों में अनूप अमृता के बगल में खड़े नजर आ रहे हैं। इस इवेंट में अनूप जलोटा के अलावा सिंगर शान, सलीम मर्चेंट-सुलेमान के साथ और भी कई बड़े सिंगर्स मौजूद थे।

अमृता फडणवीस ने ट्वीट के साथ 4 फोटों पोस्ट कीं हैं जिसमें कैप्शन दिया है कि, रहमतें चैरेटी जिसमें आर्टिस्टों द्वारा गरीबों को मौद्रिक और मेडिकल सहायता दी जा रही है। संगीत दुनिया को आत्मा देता है। हम म्यूजिक लवर्स ने कुछ वंडरफुल सीनियर म्यूजीशियंस के साथ मिलकर कॉन्ट्रीब्यूशन किया।’

अमृता के साथ अनूप जी की ये तस्वीरें देखकर सबके मन में सवाल उठना लाजमी है, कि अगर अनूप घर में हैं तो फिर वो घर के  बाहर किसी फंक्शन में कैसे नजर आ सकते हैं। इन तस्वीरें ने बिग बॉस शो के एक ऱिएलिटी शो होने पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। अब देखना ये होगा कि शो मेकर्स इस बात का क्या जवाब देते हैं।

 

यह भी पढ़ें