बॉलीवुड

निक के साथ सगाई के बाद जमकर एन्जॉय कर रही हैं देसी गर्ल , सोशल मीडिया पर तसवीरें हुई वायरल

आज से कुछ दिनों पहले अपने बॉयफ्रेंड निक जोनास के साथ सगाई के बंधन में बंध चुकी प्रियंका चोपड़ा से जुड़ी ऐसी खबरें इन दिनों लोगों के बीच आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा आजकल अपने मंगेतर निक जोनास के साथ अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है। आज से कुछ समय पहले मेक्सिको से छुट्टियां मनाकर वापस लौटी प्रियंका चोपड़ा पिछले दिनों यूएस ओपन के एक मैच का लुफ्त अपने मंगेतर निक जोनास के साथ उठाती हुए नजर आई। मैच का लुत्फ़ उठाने के दौरान ली गई उनकी तस्वीरों को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि आज दोनों एक दूसरे के प्यार में किस कदर डूब चुके हैं।

यूएस ओपन के दौरान मैच देखते हुए ली गई निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों को प्रियंका चोपड़ा ने हाल के दिनों में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया था। प्रियंका चोपड़ा के द्वारा साझा की गई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा दोनों एक साथ दर्शक दीर्घा में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इन दोनों के साथ दर्शक दीर्घा में निक जोनास के भाई भी इस मैच का आनंद उठाते हुए नजर आ रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रियंका चोपड़ा ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा करने के साथ ही अपनी मां मधु चोपड़ा को भी इस तस्वीर में टैग किया। जानकारी के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास यूएस ओपन के मैच में नजर आने के पहले कुछ दिनों की छुट्टियां मनाने के लिए मेक्सिको गए थे। मेक्सिको में छुट्टियां मनाने के दौरान की तस्वीरों को भी उन्होंने आज से कुछ दिनों पहले साझा किया था।

मेक्सिको टूर के दौरान जिस जगह की तस्वीरों को प्रियंका चोपड़ा ने साझा किया था उस जगह का नाम कैबो सैन ल्यूकस बताया जा रहा है जो कि कैलिफ़ोर्निया प्रायद्वीप के दक्षिण में स्थित है। इस जगह के बारे में ऐसा बताया जाता है कि यह जगह देसी और विदेशी पर्यटकों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं। इस जगह की लोकप्रियता को देखते हुए ही प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ वहां जाने का मन बनाया होगा। सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा के द्वारा साझा की गई तस्वीरों को देखकर आप इस बात का भी पूर्ण रुप से अंदाजा लगा सकते हैं कि निक जोनास के साथ रहने के दौरान प्रियंका चोपड़ा कितना ज्यादा खुश नजर आ रही है। वही प्रियंका चोपड़ा के सामने निक जोनास भी एक जिम्मेदार मंगेतर के की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत काफी पहले ही हो गई थी। बहुत ही पहले से दोनों के बीच लव स्टोरी की शुरुआत हो जाने के बाद उनकी लव स्टोरी की खबरें सबसे पहले हॉलीवुड इंडस्ट्री में आई और उसके बाद मई के महीने में बॉलीवुड तक यह खबर आ पहुंची। एक साथ कई सारे मौके पर निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा के साथ देखे जाने के बावजूद प्रियंका चोपड़ा की माँ इस बात से हमेशा इनकार करती रही कि प्रियंका की शादी किसी भी विदेशी लड़के के साथ होगी। जिसकी वजह से लोगों के बीच असमंजस की स्थिति पैदा हो गई थी। लोगों के बीच असमंजस की स्थिति पैदा हो जाने की वजह से प्रियंका चोपड़ा ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के ऊपर एक स्टोरी डाल कर निक जोनास के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था।

Back to top button