बिग बॉस12: शिल्पा और विकास बनेंगे घर के नए सदस्य, बदल जाएगा गेम

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: बिग बॉस का ये सीजन बीते सीजनों की तुलना में कुछ फीका सा लग रहा है। जो लोग शो को देख रहे हैं यानी की दर्शकों के अनुसार इस बार शो में उतना मजा नहीं आ रहा है जितना इसके पहले वाले सीजनों को देखने में आता था। दर्शकों की इस शिकायत के चलते बिग बॉस हर रोज कुछ नया और कुछ हटके करने की कोशिश करते रहते हैं। लेकिन इन सबके बावजूद भी दर्शकों को शो में कुछ कमी सी लग रही है।

इसी हफ्ते ही बिग बॉस ने घर में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री की हैं। जिसमें से एक हैं बिग बॉस मराठी की विनर मेघा और दूसरे हैं रोहित सुंचाती। इन दोनों के घर में आने से घर के अंदर थोड़ी सी हलचल तो देखने को मिली है, लेकिन इसके बावजूद भी दर्शकों की शिकायत कम नहीं हुई, दर्शकों का मनना है कि इस बार के प्रतियोगी उतने इंट्रेस्टिंग नहीं है, जितने पहले के सीजन्स के रहे हैं। दर्शकों की इस बात को गंभीरता से लेते हुए बिग बॉस ने एक बड़ा कदम उठाया है। खबरों की मानें तो बिग बॉस ने घर के अंदर एक बार फिर से शिल्पा शिंदे और विकास गु्प्ता की जोड़ी को भेजने का फैसला लिया है।

घर में एंट्री लेने से पहले शिल्पा ने मीडिया से बात की है और बताया कि जब मेकर्स ने उनसे इस बारे में बात की तो वो खुद ही काफी हैरान हो गई थीं।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने बताया कि, मैं विकास के साथ घर में जाने वाली हूं। हम दोनों का रिश्ता काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है और मैं यह कह सकती हूं कि हम न तो दोस्त हैं और न ही दुश्मन। हमारी एंट्री घरवालों के लिए सरप्राइज की तरह होगी। उन्हें नहीं पता है कि हम गेस्ट की तरह जा रहे हैं।’

जब शिल्पा से पूछा गया कि आर घर में जाकर किसे टारगेट करेंगी तो उन्होंने बताया कि, श्रीसंथ गेम में रियल हैं, वो घर में काफी इन्जॉय भी कर रहे हैं। हालांकि दीपिका रियल नहीं हैं, वो घर में जाने के बाद भी अपनी बहू वाली इमेज कैरी कर रही हैं। अगर वो इसी स्ट्रैटजी से गेम को जीतने की सोच रही हैं तो उनकी प्लानिंग पूरी तरह से गलत है। घर में किचिन संभालने के साथ-साथ आपको रियल भी होना पड़ेगा, तभी दर्शक आपको पसंद करेंगे।’ शिल्पा से जब घर में सबसे ज्यादा शातिर खिलाड़ी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ‘बिग बॉस 12’ के मास्टरमाइंड रोमिल चौधरी हैं। वो प्रतियोगियों को जिस तरह से नचाना चाहते हैं, नचा देते हैं।

वैल भले ही शिल्पा और विकास घर में बतौर गेस्ट जाएं लेकिन घर में इन दो मंझे हुए खिलाडियों की एंट्री देखकर घर वाले जरूर सखते में चले जाएंगे। अब देखना होगा कि इनकी एंट्री के बाद घर वालों का क्या हाल होता है।