इमरान हाशमी की वो 5 फिल्में जिसने बदली उनकी सीरियल किसर की इमेज

न्यूजट्रैंड बॉलीवुड डेस्कः इमरान हाशमी ने बोल्ड फिल्मों से लोगों को बीच अपनी पहचान बनाई है। उनकी फिल्में इतनी बोल्ड हुआ करती थीं कि परिवार के साथ उनका फिल्में नहीं देखी जाती थी। अपने रोमांस और सेंसेशन सीन के चलते इमरान हाशमी यूथ के बीच काफी फेमस हुए। इमरान की लंबे समय तक एक सीरियल किसर वाली इमेज रही  और उन पर ठप्पा लग गया कि वह इसी तरह की फिल्में कर सकतें हैं। इमरान ने इसके बाद कई ऐसी फिल्में दी जिसमें उन्होंने कोई हॉट या इंटिमेट सीन नहीं दिया और इसके बाद उनकी सीरियल किसर वाली इमेज बदल गई।आपको बताते हैं इमरान की 5 फिल्में जिसने बदली उनकी सीरियल किसर वाली इमेज।

द डर्टी पिक्चर

फिल्म के नाम में ही डर्टी है औऱ साथ ही फिल्म के काफी सारे सीन भी बहुत बोल्ड थे, लेकिन सबको चौंकाते हुए इस फिल्म में इमरान अपनी इमेज से एकदम हटके रोल में थे। फिल्म में इमरान और विद्या का रोमांस दिखाया गया था, लेकिन इमरान की तरफ से ऐसा कोई सीन नहीं था जिसे परिवार के साथ बैठकर ना देखा जा सके। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं।

गुड ब्वॉय बैड ब्वॉय

इस फिल्म में इमरान हाशमी तुषार कपूर के साथ थे और नाम से ही जाहिर है कि वह बैड ब्वॉय थे। इस फिल्म में परेश रावल ने प्रींसिपल की भूमिका निभाई थी और फिल्म एजुकेशन सिस्टम पर होने की वजह से बिल्कुल भी बोल्ड नहीं थी। इस फिल्म में इमरान ने एक भी किसिंग सीन नहीं दिया था। तनुश्री भी फिल्म में थीं , लेकिन उनकी जोड़ी तुषार कपूर के साथ बनी थी। इससे पहले आई फिल्म आशिक बनाया आपने में तनुश्री औऱ इमरान ने हंगामा मचा दिया था।

आवारापन

मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म आवारापन में इमरान ने एकदम हटकर रोल निभाया। इस फिल्म में उन्होंने एक क्रिमिनल का रोल निभाया था जिसे एक सीधी सादी प्यारी सी लड़की से प्यार हो जाता है। उसके बाद वह अच्छाई के रास्ते पर चलने की कोशिश करता है। इस फिल्म को इमरान की बेस्ट फिल्मों में से एक कहा जाता है।

हमारी अधूरी कहानी

यह फिल्म भी इमरान की जिंदगी की सबसे भावुक फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म में इमरान ने आरव रुपारेल का किरदार निभाया था जो एक बिजनेसमैन रहता है और उसे एक आम लड़की से प्यार हो जाता है। इस फिल्म के गाने बहुत ही पसंद किए गए थे। इस फिल्म में इमरान के साथ विद्या बालन  और राजकुमार राव थे।

बादशाहो

मिलन लुथारिया के निर्देशन में बनी फिल्म बादशाहो ने पर्दे पर औसत कमाई की थी, लेकिन इमरान के रोल को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म की कहानी उस वक्त की है जब इंदिरा गांधी ने इमरजेंसी लागू कर दी थी। इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ एक गाने में सनी लियोन भी थीं, लेकिन उनके बीच कोई बहुत ज्यादा इंटिमेट सीन नहीं थां। इस फिल्म में इमरान ही हिरोइन थीं ईशा गुप्ता। फिल्म का गाना रश्के कमर औऱ कह दूं तुम्हें बहुत पसंद किया गया था।

यह भी पढ़ें-

ये 5 हैं बॉलीवुड के धुरंधर, आज तक नहीं दी एक भी फ्लॉप फिल्म

सिर्फ पर्दे पर ही नहीं असल जिंदगी में भी इन विलेन से डरने लगे थे लोग