रणवीर से पहले इन 6 लोगों को डेट कर चुकी हैं दीपिका, नंबर 2 के बारे में जानकर हैरान रह जाएंगे

हाल ही में बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की डेट अनाउंस कर दी है. बता दें, नवंबर महीने की 14 और 15 तारीख को दोनों शादी करने जा रहे हैं. इस बात की जानकारी दोनों ने खुद ट्विटर के जरिये अपने चाहने वालों को दी. लेकिन क्या आप जानते हैं रणवीर सिंह दीपिका का पहला प्यार नहीं हैं. रणवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले दीपिका 6 और लोगों को डेट कर चुकी हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको दीपिका के पास्ट रिलेशनशिप के बारे में बताने जा रहे हैं. तो आईये जानते हैं रणवीर से पहले दीपिका की लव लिस्ट में कितने नाम शामिल हैं.

निहार पंड्या

शुरुवाती दिनों में दीपिका पादुकोण ने निहार पंड्या को डेट किया था. उन दिनों निहार पंड्या खुद एक स्ट्रगलिंग एक्टर और मॉडल हुआ करते थे. फराह खान ने दीपिका को फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से लांच किया जिसने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया. वहीं, निहार अभी भी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में जुटे हैं.

उपेन पटेल

दीपिका पादुकोण का नाम मशहूर मॉडल उपेन पटेल के साथ भी जुड़ चुका है. एक फोटोशूट के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी और अफवाहें उड़ी कि दोनों ने कुछ समय के लिए ही सही लेकिन एक-दूसरे को डेट किया है. हाल ही में उपेन और दीपिका के हॉट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई हैं.

सिद्धार्थ माल्या

आईपीएल मैचों के दौरान खबरें आई थीं कि दीपिका बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या को डेट कर रही हैं. हालांकि दोनों के बीच दोस्ती खुलेआम देखने को मिली. वह कई इवेंट्स पर साथ नजर आते थे. सिद्धार्थ माल्या के साथ काफी समय रिलेशनशिप में रहने के बाद उनका ब्रेकअप हो गया.

मुजम्मिल इब्राहिम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण का रिलेशन एक्टर और मॉडल मुजम्मिल इब्राहिम के साथ भी रहा है. हालांकि ये रिश्ता बहुत थोड़े वक्त के लिए ही था. बता दें, मुजम्मिल ‘परदेसिया ये सच है पिया’ के रीमिक्स वर्जन में नजर आये थे. इस गाने के बाद मुजम्मिल लड़कियों के बीच काफी फेमस हो गए थे.

युवराज सिंह

एक टाइम में दीपिका का नाम क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ भी जुड़ा था. दोनों के इस रिश्ते ने मीडिया की खूब सुर्खियां बटोरी थीं. आईपीएल मैचों (2016) के दौरान दीपिका कई बार युवराज सिंह को सपोर्ट करते हुए स्टेडियम में दिखी थीं. लेकिन उनका ये अफेयर ज्यादा टाइम तक नहीं चल पाया और ब्रेकअप हो गया. बाद में युवराज सिंह ने हेज़ल कीच से शादी कर ली.

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण को रिश्ता सबसे लंबा चला. दोनों ने एक-दूसरे को 3 साल डेट करने के बाद ब्रेकअप किया. दीपिका ने तो अपने गर्दन पर रणबीर के नाम का टैटू भी बनवाया था. दोनों की लवस्टोरी ‘बचना ऐ हसीनो’ फिल्म के दौरान शुरू हुई थी. एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा था कि मीडिया की वजह से ही उनका ब्रेकअप हुआ है. ब्रेकअप के बाद दीपिका और रणबीर ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘तमाशा’ जैसी फिल्मों में नजर आये.

ये भी पढ़ें दीपिका पादुकोण को अपनी बॉडी का ये पार्ट लोगों को दिखाना है बेहद पसंद – देखिए वीडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना भूलें.