दबंग सीरीज की अगली फिल्म में सलमान खान के साथ नज़र आ सकती हैं यह खूबसूरत अभिनेत्री

वैसे तो आप सभी जानते ही होंगे कि बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से जाने जाने वाले सलमान खान को यानी कि सल्लू भाई को हर कोई जानता है, इनके बारे में ज्यादा कुछ बताने की जरूरत नहीं है। सलमान खान उन हस्तियों में से एक है जिनकी फिल्म बस उनके नाम से ही चलती है। आज हम आपको सलमान खान से जुड़ी एक खबर बताने जा रहे हैं, वैसे तो सलमान खान हमेशा ही चर्चा में रहे हैं कभी अपनी शादी को लेकर तो कभी अपने अफेयर्स को लेकर लेकिन इस बार मामला कुछ अलग है। जी हां, इस बार सलमान खान अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में आए हैं, हम बात कर रहे हैं सलमान खान की फिल्म दबंग सीरीज की अगली फिल्म के बारे में जिसे लेकर वह खासे चर्चा में है।

दबंग सीरीज को लेकर चर्चा में सलमान खान

जी हां दबंग सीरीज, अगर आपको याद होगा तो साल 2010 में दबंग फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट हुई थी जिसमें मुख्य भूमिका में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह सोनाक्षी की डेब्यू फिल्म थे जिससे वह काफी चर्चा में आई थी। इनकी अदाकारी की तारीफ हर कोई करने लगा था और ठीक इसके 2 साल बाद दबंग 2 आई जिसकी चर्चा भी बेहद जोरों शोरों से हुई और इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जबरदस्त कमाल दिखाया। इस बार काफी लंबे इंतजार के बाद दबंग फिल्म की 3 रिलीज होने जा रही है जिसका इंतजार लोगों को काफी समय से था और अब बता दें की उनके इंतजार खत्म होने वाला है।

जैसा कि आप सभी जानते हैं की दबंग फिल्म में पहली और दूसरी सीरीज में विलेन की भूमिका में सोनू सूद और प्रकाश राज रह चुके हैं लेकिन यह जानना बेहद रोचक होगा कि दबंग सीरीज की फिल्म दबंग 3 में विलेन की भूमिका में आखिर कौन है। वैसे तो अभी इस शक्स का चेहरा सामने नहीं आया है मगर इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका में सोनाक्षी सिन्हा की जगह इस बार एक नया चेहरा देखने को मिलेगा और वह चेहरा कोई और नहीं बल्कि टीवी पर आने वाले लोकप्रिय शो नागिन और देवों के देव महादेव का काफी लोकप्रिय चेहरा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं मोनी राय की जो हाल के दिनों में काफी ज्यादा सफलता पा रही हैं। आपको बता दें कि अभी हाल फिलहाल में उन्होंने छोटे पर्दे से आगे बढ़कर बड़े पर्दे पर एंट्री ली थी और इन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड के साथ डेब्यू किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनकी दूसरी फिल्म बॉलीवुड के सुपर डुपर हिट अभिनेता सलमान खान के साथ है।

सलमान खान की दबंग सीरीज में इस अभिनेत्री ने ली एंट्री

बता दें की मोनी राय के फिल्मों की खास बात यह भी है इन्होंने अभी तक अपनी दोनों फिल्में बॉलीवुड के सुपर डुपर हिट अभिनेताओं के साथ की है जिसकी वजह से इनका आगे का करियर भी बेहद ही उभरता हुआ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं आपको यह भी बता दें कि टीवी जगत से एक छोटे से सीरियल से इस बड़े प्लेटफार्म पर आना आम बात नहीं है, इसके पीछे मोनी राय की लगन मेहनत और उनकी खूबसूरती भी मायने रखती है। आप आपने इससे पहले मोनी राय की पहली फिल्म गोल्ड देखी होगी तो आपको समझ आया होगा कि उन्होंने इस फिल्म के लिए कितनी मेहनत की है गोल्ड फिल्म में मोनी राय के अभिनय को हर किसी ने सराहा तभी तो आज दबंग 3 के लिए भी मोनी राय को ही चुना गया।

यह भी पढ़ें