5 साल पहले इस लड़की से सलमान खान ने किया था वादा, अब तक नहीं कर पाए हैं पूरा

बॉलीवुड में सितारों की कमी नहीं है. यहां एक से एक टैलेंटेड सितारे हैं. कुछ सितारे ऐसे हैं जिनकी पॉपुलरिटी जैसे पहले थी वैसे ही आज भी बरक़रार है, जैसे- शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान. ये बॉलीवुड के ऐसे खान हैं जिनकी फिल्में देखने के लिए पहले भी दर्शकों की भीड़ लगती थी और आज भी लगती है. आज हम उन्हीं में से एक खान की बात करने जा रहे हैं. आज के इस आर्टिकल में हम बात करेंगे बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान की. सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं सलमान को गुस्सा बहुत जल्दी आता है ऐसे में ज्यादातर वह अपने गुस्से की वजह से मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं. उनका गुस्सा किसी से छुपा नहीं है. सलमान के गुस्से से हर कोई वाकिफ है. कब उनका गुस्सा किस पर फूट जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. सलमान खान अपना गुस्सा बॉलीवुड के जाने-माने सितारों पर भी उतार चुके हैं. उनके गुस्से का शिकार अनुराग कश्यप, अरिजीत सिंह, विवेक ओबेरॉय, ऋषि कपूर और रेणुका शहाणे जैसे सितारे हो चुके हैं.

लेकिन इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे कलाकार हैं जो लोगों की मदद के लिए हमेशा सबसे आगे रहते हैं. वह हमेशा जरूरतमंदों की मदद करते हैं. पर हर किसी की मदद करना तो संभव नहीं. लेकिन फिर भी कोशिश यही रहती है कि कोई उनके दरवाजे से खाली हाथ ना लौटे. सलमान बॉलीवुड के बहुत बड़े स्टार हैं और उन्हें अपनी फिल्मों के लिए देश-विदेश में घूमना पड़ता है. उनके पास खाली समय बहुत कम रहता है. ऐसे में वह हर किसी से किया हुआ वादा याद नहीं रख सकते. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए एक ऐसा ही वाक्या लेकर आये हैं जहां सलमान खान ने एक बूढ़ी औरत से वादा तो किया लेकिन 4-5 साल बीत जाने के बाद भी उसे पूरा नहीं कर पाए.

आज से करीब 4-5 साल पहले एक बूढ़ी औरत रुक्मिणी और उसकी पोती सलमान से मिलने उनके होटल गई थी. बता दें रुक्मिणी सलमान की दाई मां हैं. उनकी देखरेख में ही सलमान खान पले-बढ़े हैं. सलमान की डिलीवरी रुक्मिणी ने ही करवाई थी और बचपन में उनकी मालिश वगेरह भी वही किया करती थीं. इस वजह से सलमान भी उन्हें काफी प्यार करते हैं. जब आखिरी बार रुक्मिणी सलमान से मिली थी तब सलमान ने उन्हें साइन किया हुआ 1000 का नोट दिया था और उनकी पोती मनीषा की पढ़ाई का खर्च उठाने की बात कही थी. ये बात कहके सलमान ने उनका नंबर भी लिया था. लेकिन दुख की बात ये है कि वह अपने शेड्यूल में इतने बिजी हुए कि अपना ही किया हुआ वादा भूल गए.

अब इस बात को 5 साल हो चुके हैं और रुक्मिणी की पोती मनीषा ने वो साइन किया हुआ नोट संभालकर रखा है. मनीषा को आज भी लगता है कि सलमान को अपना वादा याद होगा और जब भी वक्त मिलेगा वह उनसे मिलने जरूर आयेंगे. फिलहाल वह इंदौर में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है. बता दें, मनीषा सलमान की बहुत बड़ी फैन हैं और उन्होंने सलमान से जुड़ी कई सारी चीजें अपनी टेबल पर सजाकर रखी हैं. उनके लिए सलमान किसी सुपरहीरो से कम नहीं हैं. हम भी यही उम्मीद करते हैं कि सलमान को जल्दी अपना वादा याद आये और वह मनीषा की मदद करें.