अभी तक नहीं बनी गर्लफ्रेंड तो यहाँ पढ़ें खूबसूरत लड़की पटाने के तरीके

न्यूजट्रेंड वेब डेस्क: लड़की पटाने के तरीके:  ऐसे कई सारे काम होते हैं जो आमतौर पर लड़की बड़ी आसानी से कर लेते हैं लेकिन कुछ काम ऐसे भी होते हैं जिन्हें करने में उनको बहुत सारी मुश्किलें आती हैं, जिसमें एक सबसे बड़ा काम है लड़की को इंप्रेस करना या लड़की पटाना। हालांकि यह कोई बहुत मुश्किल काम नहीं है लेकिन आज के समय में इसमें भी इतना ज्यादा कंपटीशन बढ़ गया है कि आपकी पसंद की लड़की या किसी भी लड़की को पटाना एक मुश्किल काम हो चुका है। लड़कों के साथ अक्सर ऐसा होता है कि वह सिर्फ इस बात को समझ नहीं पाते कि जिस लड़की से वह बात करते करते हैं वह उनसे तुरंत कैसे इंप्रेस हो जाए और ऐसे में अक्सर ही लड़की पटाने के तरीके आजमाते रहते हैं। बता दें की कोई लड़का नहीं चाहता कि जिस लड़की से वो बात करें उस पर उसका किसी तरह से गलत प्रभाव पड़े क्योंकि उसका गलत प्रभाव उसे उस लड़की से दूर कर सकता है।

बता दें कि वक्त के साथ साथ हमें अपने तौर-तरीकों में भी बदलाव करना चाहिए और बताओ अगर बेहतर दिशा में जाए तो यहां पर आपका काम बन सकता है और आपकी दोस्ती आसानी से प्यार में बदल सकती है।

तो चलिये जानते हैं कुछ बेहद ही आसान और असरदार लड़की पटाने के तरीके

  • बता दें की आप जिस लड़की को पसंद करते हैं उसे आप वक़्त दीजिये और जताये की आप हर पल उसके साथ है, जैसे जब वह स्कूल या कॉलेज जाने के लिए निकल रही हो तो आप उसके साथ साथ चलिये और कोशिश कीजिये की उससे कुछ ना कुछ बात कीजिये। कुछ दिनों तक लगातार आप ऐसा करने के बाद अचानक से आप उस लड़की को इग्नोर करना शुरु कीजिए। बता दें की आप खुद देखेगें की उस दिन से ही वो लड़की आपको ढूँढना शुरू कर देगी और यह भी जरूर पूछेगी की कल आप साथ क्यों नहीं आए और फिर इस तरह आपकी बात बन जाएगी।

  • बता दें की लड़की पटाने के तरीके आपके काफी काम आ सकता है, इसके लिए सबसे पहले आपको उससे नजर से नजर मिलाकर बात करना सीखना होगा। कई बार ऐसा भी होता है की कुछ बातें मुह से ना बोल कर आँखों आँखों में ही हो जाती है और सामने वाला आपकी बात को समझ भी जाता है। बात करने का यह सबसे अच्छा तरीका है और चूंकि लड़कियों थोड़ी शर्मीली भी होती है तो उन्हे भी लड़कों का ये तरीका काफी पसंद आता है।
  • बताना चाहेंगे की हर लड़की चाहती है कि उसे उसका साथी या ब्यॉयफ्रेंड कुछ स्पेशल फील कराए तो ऐसे में अगर आप उसका ऑटोग्राफ ही मांग लीजिये और पूछ डालिए कि क्या मुझे आपका ऑटोग्राफ मिल सकता है। आपका इतना कहना ही है की वो बहुत खुश होंगी और निश्चित रूप से आपकी लड़की पटाने की सम्भावना काफी बढ़ जाएगी।
  • आपको बता दें की किसी भी लड़की का दिल गहराई से जीतने के लिए उसके आज और कल की प्लानिंग और इस में आने वाली तमाम तरह की समस्या को हल करने के लिए खुद को उसमें शामिल कीजिये और उसे इस बात का एहसास डदिलाइए की आप उसका हर कदम पर साथ देंगे और आप ही उसके लिए एकदम सही हैं।