अभी तक नहीं बनी गर्लफ्रेंड तो यहाँ पढ़ें खूबसूरत लड़की पटाने के तरीके

न्यूजट्रेंड वेब डेस्क: लड़की पटाने के तरीके:  ऐसे कई सारे काम होते हैं जो आमतौर पर लड़के बड़ी आसानी से कर लेते हैं लेकिन कुछ काम ऐसे भी होते हैं जिन्हें करने में उनको बहुत सारी मुश्किलें आती हैं, जिसमें एक सबसे बड़ा काम है लड़की को इंप्रेस करना या लड़की पटाना (ladki kaise pataye)। हालांकि यह कोई बहुत मुश्किल काम नहीं है लेकिन आज के समय में इसमें भी इतना ज्यादा कंपटीशन बढ़ गया है कि आपकी पसंद की लड़की या किसी भी लड़की को पटाना एक मुश्किल काम हो चुका है। लड़कों के साथ अक्सर ऐसा होता है कि वह सिर्फ इस बात को समझ नहीं पाते कि जिस लड़की से वह बात करते करते हैं वह उनसे तुरंत कैसे इंप्रेस हो जाए और ऐसे में अक्सर ही लड़की पटाने के तरीके (ladki patane ke tarike in hindi) आजमाते रहते हैं। बता दें की कोई लड़का नहीं चाहता कि जिस लड़की से वो बात करें उस पर उसका किसी तरह से गलत प्रभाव पड़े क्योंकि उसका गलत प्रभाव उसे उस लड़की से दूर कर सकता है।

Ladki patane ke tarike in hindi

बता दें कि वक्त के साथ साथ हमें अपने तौर-तरीकों में भी बदलाव करना चाहिए और बताओ अगर बेहतर दिशा में जाए तो यहां पर आपका काम बन सकता है और आपकी दोस्ती आसानी से प्यार में बदल सकती है।

तो चलिये जानते हैं कुछ बेहद ही आसान और असरदार लड़की पटाने के तरीके (Ladki patane ke tips)

  • बता दें की आप जिस लड़की को पसंद करते हैं उसे आप वक़्त दीजिये और जताये की आप हर पल उसके साथ है, जैसे जब वह स्कूल या कॉलेज जाने के लिए निकल रही हो तो आप उसके साथ साथ चलिये और कोशिश कीजिये की उससे कुछ ना कुछ बात कीजिये। कुछ दिनों तक लगातार आप ऐसा करने के बाद अचानक से आप उस लड़की को इग्नोर करना शुरु कीजिए। बता दें की आप खुद देखेगें की उस दिन से ही वो लड़की आपको ढूँढना शुरू कर देगी और यह भी जरूर पूछेगी की कल आप साथ क्यों नहीं आए और फिर इस तरह आपकी बात बन जाएगी।

Ladki patane ke tarike in hindi

  • बता दें की लड़की पटाने के तरीके (ladki patane ka mantra) आपके काफी काम आ सकता है, इसके लिए सबसे पहले आपको उससे नजर से नजर मिलाकर बात करना सीखना होगा। कई बार ऐसा भी होता है की कुछ बातें मुह से ना बोल कर आँखों आँखों में ही हो जाती है और सामने वाला आपकी बात को समझ भी जाता है। बात करने का यह सबसे अच्छा तरीका है और चूंकि लड़कियों थोड़ी शर्मीली भी होती है तो उन्हे भी लड़कों का ये तरीका काफी पसंद आता है।
  • बताना चाहेंगे की हर लड़की चाहती है कि उसे उसका साथी या ब्यॉयफ्रेंड कुछ स्पेशल फील कराए तो ऐसे में अगर आप उसका ऑटोग्राफ ही मांग लीजिये और पूछ डालिए कि क्या मुझे आपका ऑटोग्राफ मिल सकता है। आपका इतना कहना ही है की वो बहुत खुश होंगी और निश्चित रूप से आपकी लड़की पटाने की सम्भावना काफी बढ़ जाएगी।
  • आपको बता दें की किसी भी लड़की का दिल गहराई से जीतने के लिए उसके आज और कल की प्लानिंग और इस में आने वाली तमाम तरह की समस्या को हल करने के लिए खुद को उसमें शामिल कीजिये और उसे इस बात का एहसास दिलाइए की आप उसका हर कदम पर साथ देंगे और आप ही उसके लिए एकदम सही हैं।

क्या चाहती हैं लड़कियां?

लड़कियों को पटाने के तरीके ढूँढने से पहले आपका लड़कियों को समझना बेहद आवश्यक है. दरअसल, लड़कियां भी हम लड़कों की तरह ही होती है लेकिन वह कभी अपनी इच्छाएं ज़ाहिर नहीं करती. वह हमे बाहर से जितनी उलझी और कंफ्यूज़ नजर आती हैं, अंदर से वह उतनी ही मासूम और नाजुक होती है. ख़ास कर लड़कियां भावुक बेहद जल्दी होती हैं. ऐसे में अगर आप किसी लड़की से सच्चा प्यार करते हैं और उसको पाना चाहते हैं तो पहले उस लड़की को अच्छे से समझने की कोशिश करें. आप उसकी पसंद और ना-पसंद के बारे में सुचेत रहें ताकि भविष्य में आपकी कोई बात उसे दुखी ना कर दे. लड़की पटाने के तरीकों में (ladki patane ke tarike in hindi) लड़कियों की भावनाएं समझने की कला सबसे अधिक मायने रखती है. आप तभी किसी लड़की को पटा सकेंगे यदि आप उसे अच्छे से जानते होंगे और उसकी भावनाओं की कदर करते होंगे.

बहरहाल, लाइफ पार्टनर या प्रेमी के बारे में लड़कियों के विचार लड़कों से थोड़े अलग होते हैं. ऐसे में यदि आप भी लड़कियों को पटाने के तरीके (ladki patane ka mantra) खोज रहे हैं तो यह ख़ास लेख केवल आपके लिए ही है. आगे हम आपको बताने वाले हैं कि आखिर लड़कियां क्या चाहती हैं और उन्हें कैसे लड़के पसंद आते हैं.

  1. लड़कियां बचपन से ही अपने प्यार के बारे में सोचना शुरू कर देती है कि जब वह बड़ी होंगी तो उन्हें कोई राजकुमार जैसा पति या प्रेमी मिलेगा जो उन्हें अपनी पलकों पर बैठा कर रखेगा और उनके कुछ कहने से पहले ही उनकी बात समझ जाएगा.
  2. लड़कियां अपना सही साथी चुनने से पहले केवल शक्ल और पर्सनालिटी ही नहीं देखती बल्कि वह सबसे पहले लड़के की स्मार्टनेस को चेक करती है. अगर कोई लड़का अपने स्मार्ट अंदाज़ से उन्हें इम्प्रेस करने में कामयाब हो जाता है तो वह जिंदगी भर उसका हाथ थामने को और उनके साथ कंधे से कंधा मिला कर चलने को तैयार रहती हैं.
  3. यदि आप लड़कियों को पटाने के तरीके (ladki patane ke tarike in hindi) जानते हैं लेकिन इनके बाद भी वह लड़की आपसे इम्प्रेस नहीं हो पा रही जिसे आप चाहते हो, तो इसका मतलब यह है कि लड़की पहले से किसी अपने के धोखे का शिकार हो चुकी है. ऐसे में वह आप पर जल्दी विश्वास नहीं कर पा रही. तो यदि आप उस लड़की को अपने प्यार में गिरता देखना चाहते हैं तो पहले आप उसे खुद पर विश्वास करने के योग्य बना लें ताकि वह आँखें बंद करके भी आप पर कभी शक न करें.
  4. बहुत सी लड़कियां शक को अपना जीवन बना लेती हैं. ऐसे में हो सकता है कि आपकी क्रश को आपसे प्यार तो हो लेकिन वह किसी शक के चलते आपको अनदेखा कर रही हो. तो यदि आप लड़की के उस शक को जड़ से खत्म कर दें तो वह आपके प्यार में बुरी तरह से घायल हो सकती है.
  5. किसी भी लड़की को पटाने (ladki patane ke tips) के समय इस बात का ख़ास ख्याल रखें कि जब भी आप उस लड़की के सामने आए तो आपका ध्यान केवल उसी पर रहे. क्यूंकि बहुत से लड़के हर आती जाती लड़की को ताकते रहते हैं. ऐसे में यदि आप लड़की के सामने किसी दूसरी खूबूसरत लड़की को देखते हैं तो वह आपको आवारा समझ कर ठुकरा देगी. तो कोशिश करें कि आप कभी भी किसी लड़की के सामने दूसरी लड़की को ना देखें.
  6. लड़कियां अपने माँ-बाप को सबसे अधिक चाहती हैं. ऐसे में आप कभी भी किसी लड़की के सामने माँ बाप के खिलाफ शब्दों का उपयोग ना करें. यदि आप अपने परिवार के साथ बनते प्रेम के बारे में किसी लड़की को बताएंगे तो वह आपको एक सुलझा हुआ पारिवारिक लड़का समझ कर आप में इंटरेस्ट लेने लगेगी.
  7. आपने हिंदी फिल्मों में एक डायलॉग अवश्य सुना होगा “पापा की लाडली”. जी हाँ दोस्तों यह कुदरत की तरफ से ही देन है कि माँ का अधिक प्यार बेटे से होता है जबकि एक पिता का सबसे अधिक लगाव अपनी बेटी से ही होता है. ऐसे में हर लड़की चाहती है कि उसका प्रेमी या होने वाला पति उसके पिता जैसा हो. तो आप कोशिश करें कि लड़की को पटाने के तरीके (ladki patane ke tarike in hindi) खोजने से पहले उसके पिता के बारे में जान लें और उनके तौर तरीकों को खुद में ढाल लें.
  8. लड़कियों को बातें करना बहुत पसंद होता है. ऐसे में यदि आप उनके साथ बैठे हो तो कोशिश करें कि उन्हें बोलते समय ना टोके. जब वह अपनी बात ख़त्म करें तो आप उसका तुरंत अच्छा जवाब देने का प्रयास करें ताकि लड़की को यह एहसास हो कि आप उसकी बातों से कभी बोर नहीं हो सकते और उसे ऐसे ही सारी उम्र बर्दाश्त कर सकते हैं. ऐसे में वह लड़की आपकी इस अदा पर फ़िदा हो जाएगी और आपकी तरफ आकर्षित होने लगेगी.
  9. लड़कियों को गिफ्ट बहुत पसंद आते हैं. भले वह कीमती हो या फिर सस्ते, उन्हें कीमत से नहीं बल्कि देने वाले की भावना से फर्क पड़ता है. ऐसे में आप हर ख़ास मौके पर उसे कोई ना कोई छोटा-मोटा उपहार अवश्य दें. इन उपहारों से उसको जो ख़ुशी मिलेगी, वह देख कर आपका उत्साह भी दुगुना हो जाएगा. इसके इलावा वह जब भी उस उपहार को अपने सामने देखेंगी तो उन्हें आपकी याद आयेगी जो उन्हें आप में दिलचस्पी लेने को मजबूर कर देगी.
  10. हर लड़की का गुस्से से अहम नाता होता है, ऐसे में यदि आप उनके साथ पूरी जिंदगी जीना चाहते हैं तो उनके गुस्से को सहना सीख लें और जब भी वह आपको गुस्से में कुछ कहें तो आप निम्रता भाव से सुने और उन्हें उल्टा जवाब न दें क्यूंकि लड़कियों का गुस्सा दो पल का होता है. ऐसे में वह गुस्सा शांत होने के बाद आप पर अधिक हक जमाएंगी लेकिन वहीँ अगर आप उन्हें उल्टा जवाब देंगे या फिर उनके गुस्से को गुस्से से काटने का प्रयास करेंगे तो वह आपसे दूर होती चली जाएंगी.

लड़कियां पटाने के अन्य तरीके (Ladki patane ke tarike in hindi)

लड़कियों को पटाने के तरीके की इस क्लास में आज आपने काफी कुछ सीख लिया होगा. लेकिन आपकी रिसर्च यही पर खत्म नहीं होती दोस्तों. लड़कियों की हर मामले में अलग अदा के कारण बड़े बड़े दिग्गज लोग भी उन्हें पूरी तरह से समझ नहीं पाए हैं. लेकिन घबराईये मत आज के इस लेख में हम आपको लडकियों को पटाने के तरीके और अन्य आसान टिप्स बताने जा रहे हैं, जो आपकी पसंदीदा लड़की को आपकी तरफ आकर्षित करने में उपयोगी साबित होंगे. तो चलिए जानते हैं लड़कियां पटाने के ईजी ट्रिक्स (ladki patane ke tarike in hindi).

फार्मूला नंबर वन

लड़कियों को बातों के जाल में फंसाना उनके करीब जाने का सबसे उत्तम तरीका है. आपने शाहरुख़ खान की फिल्म “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” जरुर देखी होगी. इस फिल्म में शाहरुख़ ट्रेन में लड़की को पटाने के लिए उसे कहते हैं कि “लगता है मैंने आपको पहले भी कहीं देखा है”. यह भले ही अब एक डायलॉग बन चुका है लेकिन लड़कियां सच में इस टोटके से इम्प्रेस की जा सकती है. फार्मूला नंबर वन पर की गई हमारी रिसर्च के अनुसार आप जिस लड़की को पटाना चाहते हैं (ladki patane ke tarike in hindi), उसे आप देखते हुए इशारा करें कि उसकी गाल पर कुछ है. जब वह गाल साफ़ करे तो आप उसे बोलो कि इस गाल पर नहीं दूसरी गाल पर है. इस असरदार फोर्मुले को इस्तेमाल करके हमने कईं लड़कों को लड़कियों को पटाते हुए देखा है और यह फार्मूला आज तक 100 में से 70 फ़ीसदी काम आ चुका है.

फार्मूला नंबर दो

यदि आपका दिल आपकी दोस्त या फिर आपके साथ काम करने वाली लड़की पर आया है तो हमारा फार्मूला नंबर दो आपके लिए रामबाण साबित हो सकता है. इस फार्मूला के अनुसार आप अपने फोन की रिंगटोन हमेशा रोमांटिक रखें. क्यूंकि लड़कियां रोमांटिक गीतों को अधिक पसंद करती हैं ऐसे में वह उस गीत को सुन कर आपकी तरफ आकर्षित होगी. बहुत सी लड़कियां ऐसी स्तिथि में लड़कों से रिंगटोन में बज रहे गाने के बारे में खुद पूछने आती हैं. तो यदि आपकी किस्मत ने आपका साथ दिया तो लड़कियों को पटाने के तरीके (Ladki patane ke tarike in hindi) में से यह फार्मूला आपके लिए विशेष साबित हो सकता है. इससे लड़की आपकी दोस्त बन सकती है और दोस्ती की शुरुआत को आप फिर धीरे धीरे प्यार में बदल सकते हैं.