विशेष

शादी में आ रही है रूकावट तो करें ये टोटके, एक महीनें में बन जाएंगे विवाह के योग

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: शादी एक ऐसा बंधन जिसमें दो अनजान लोग मिलते हैं और पूरी उम्र के लिए एक हो जाते हैं। कहा जाता है कि शादी सिर्फ दो लोगों के बीच नहीं बल्कि दो परिवारों के बीच होती है। हर माता-पिता चाहते हैं कि उनकी बेटी को एक ऐसा घर मिल जाए जहां वो खुशी-खुशी अपना पूरा जीवन बिता सके। लेकिन एक अच्छा पति और एक अच्छा घर ढूंढना एक बेहद मुश्किल काम होता है, कभी लड़का अच्छा मिलता है तो परिवार नहीं मिल पाता, तो कभी इसका उल्टा होता है।

बता दें कि कई परिवारों के साथ ऐसा होता है कि उनको अच्छा घर-परिवार नहीं मिल पाता है, जिसके लिए वो पूजा-पाठ तक का सहारा लेते हैं, लड़कियां सोलह सोमवार से लेकर के ना जाने क्या-क्या करती हैं। क्योंकि हर लड़की का सपना होता है अपना घर हो जिसको वो अपने हाथों से सजाए लेकिन अच्छा रिश्ता ना मिलने के चलते ऐसा नहीं हो पाता, और उसकी उम्र निकल जाती है। घर वाले भी शादी के लिए ना जाने कितने तरह के रत्न पहनाते हैं कितनी तरह के पूजा-पाठ करते हैं लेकिन इसके बावजूद भी उनकी शादी में दिक्कतें आती रहती हैं। लेकिन आज हम जो आपको टोटके बताने जा रहे हैं उनको करने से यदि आपकी शादी में कोई बाधा या समस्या आ रही है तो वो दूर हो जाएगी और कुछ ही समय में आपका रिश्ता पक्का हो जाएगा।

होली की रात करें ये चमत्कारी टोटका

यदि आपकी भी शादी में किसी तरह की बाधा आ रही है और रिश्ते पक्के होने के बाद भी किसी वजह से बात नहीं बन पा रही है तो आपको ये टोटका करना चाहिए। बता दें कि ये टोटका लड़का- लड़की या उसके माता-पिता कर सकते है, इसके लिए करना ये होगा कि होली की रात को एक मिट्टी की बर्तन लें, उसमें बिल्ली की नाल, सात लाल मिर्च और इसके अलावा सात नमक की डलिया रख लीजिये और फिर इसे लाल कपड़े से बांध दीजिए। फिर इसमें कुमकुम की सात बिंदिया लगा कर नीचे दिए गए मंत्रो का जाप करिए।

मंत्र :ॐ गौरी आवे शिवजी ब्यावै अमुक को विवाह तुरंत सिद्ध करे, देर न करे, जो देर होय तो शिव त्रिशूल पड़े।

बता दे कि आपको करीब एक घंटे तक इस मंत्र का जाप करना है और जाप खत्म होने के बाद बिना कुछ बोले हुए इस मिट्टी के बर्तन को सड़क के चौराहे पर जाकर रख देना है। ध्यान रहे कि उस पात्र को रखने के बाद आपको पीछे पलटकर नहीं देखना है। बता दें कि ऐसा करने के कुछ समय बाद ही आपकी शादी तय हो जाएगी।

विवाह में बाधा निवारक असरकारी दस मंत्र

इसके अलावा हम आपको कुछ ऐसे मंत्रों के बारे में बताएंगे जिनका जाप करने से आपकी शादी में आ रही दिक्कतें दूर हो जाएंगी। जिन भी लोगों की शादी में किसी तरह की बाधा या समस्या आ रही है उनको दिए हुए मंत्रों में से किसी भी एक मंत्र का एक माला का जाप करना चाहिए। यदि प्रतिदिन नियम से दिन में मन ही मन सभी मंत्र को दोहराते हैं तो इसका प्रभाव उतना ही जल्दी दिखता है और आने वाले समय में जल्दी ही विवाह के योग शीघ्र बनते हैं।

Back to top button