कैसी थी सानिया मिर्ज़ा और अब कैसी हो गयी, ये तस्वीरें देखकर आप भी दंग रह जाएंगे

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा आज कल काफी चर्चा हैं क्योंकि जल्द ही वो मां बनने जा रही है. सानिया के फैन्स में उनके बच्चे की बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सानिया मिर्जा के बेबी शॉवर में शोएब मलिक ने राजस्थानी थाली का लुफ्त उठाया साथ ही केक काटकर सेलिब्रेट किया. बता दें, सानिया काफी समय से मीडिया से दूर हैं और खुद का पूरा ध्यान दे रही हैं. एशिया कप में भी वो सोशल मीडिया से दूर थीं. पिछली बार जब सानिया मिर्जा ने पार्टी की थी तो शोएब मलिक एशिया कप में खेल रहे थे. फिलहाल वो आराम पर हैं. ऐसे में वो पत्नी से मिलने पहुंचे. इन फोटोज में यह कपल काफी खुश नजर आ रहा है।


सोशल मीडिया पर तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक बैठे हैं और सामने केक रखा है. केक काटने के बाद उन्होंने राजस्थानी थाली का लुफ्त उठाया. सानिया के साथ उनके फैमिली मेंबर्स भी मौजूद थे. बता दें, पाकिस्तान का एशिया कप में परफॉर्मेंस इतना खास नहीं रहा. लेकिन शोएब मलिक ने परफॉर्मेंस अच्छी दी थी. उन्होंने हर मैच में अच्छी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था.

वायरल हुई फोटोज में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक खाना खाते दिख रहे हैं। टेबल पर केक भी रखा है।

इन फोटोज में सानिया के साथ कुछ अन्य लोग भी दिख रहे हैं। माना जा रहा है कि ये लोग सानिया के परिवार के सदस्य या फिर करीबी मित्र हो सकते हैं।

सानिया और शोएब के साथ खाने को यादगार बनाने के लिए टेबल को भी बखूबी सजाया गया था।


सानिया मिर्जा अपने होने वाले बच्चे की बेबी शावर पार्टी में शरीक हुई थीं। हालांकि, इस मौके पर शोएब मलिक नहीं पहुंच पाए थे।

ये भी देखें : टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने अपने डांस स्टेप्स से लगायी आग, देख चुके हैं लगभग 3 लाख लोग

ये भी देखें: ये हैं टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की बहन, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे दिवाने