बॉलीवुड

बिग बॉस के घर में रोमिल के करीब आई जसलीन अपने पास खीचकर बोली ‘मत बनो बाल ब्रद्मचारी’

बिग बॉस 12 का ये सीजन कुछ खासा कर नहीं पाया है।हालांकी बिग बॉस और घर के सदस्य शो को रोमांचक बनाने की बहुत कोशिश कर रहे है लेकिन इसके बावजूद दूसरे सीजन की अगर इस सीजन से तुलना करें तो ये सीजन बीतें सीजनों से काफी पीछे नजर आएगी।लेकिन जिस तरह से घर के अंदर दिन बीतते जा रहे हैं उसी तरह से लोगों के असली चेहरे सबके सामने आने लगे हैं।

इस घर की सबसे चर्चित जोड़ी यानी अनूप और जसलीन की बात करे तों, अनूप के घर से निकलके ही जसलीन के हाव-भाव बदले से नजर आ रहे हैं।बिग बॉस ने अनूप को सीक्रेट रुम में रखा हुआ है, जहां पर रहकर वो घर वालों और खासकर जसलीन पर नजक रखें हुए हैं।

शो मेकर्स ने एक वीडियो जारी किया है जिसनें जसलीन एक बार फिर से स्वीमिंग पूल पर उतरी है।ग्रीन कलर की बिकनी में जसलीन रोमिल के साथ मस्ती करते नजर आ रही हैं। बता दें की जसलीन के साथ पूल में सबा, सोमी, दीपक और रोमिल भी है, लेकिन जसलीन की वजह से वो थोड़ा असहज महसूस कर रहे हैं।वहीं जसलीन को अपनी तरफ आते देख दीपक पूल से ही बाहर निकल जाते हैं।

पूल से बाहर निकलकर दीपक रोमिल को पानी में धक्का दे देते हैं, जिसके बाद जसलीन रोमिल को अपनी तरफ खींचने लगती हैं।जिस पर रोमिल जसलीन को रोकते है बोलते है कि, ‘मेरा तलाक हो जाएगा’। जसलीन भी किसी से कम नहीं है वो रोमिल को भागते हुए देखकर बाकी घरवालों से कहती है कि ‘अरे वो तो बाल ब्रद्मचारी की तरह भाग रहा है’।देखें वीडियो-


बता दें कि जब से अनूप जी सीक्रेट रूम में गए हैं उसके बाद से ही जसलीन काफी खुश नजर आ रही हैं, उनको देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे उनको अनूप जी के जाने का कोई दुख ही नहीं है।बल्कि वो पहले से भी ज्यादा खुश नजर आ रही हैं।

बता दें कि अनूप जी के साथ अब श्रीसंत भी सीक्रेट रूम में पहुंच गए हैं।जहां पर अब वो दोनों मिलकर घर के सभी सदस्यों पर नजर रखने वाले हैं।अब असला मजा तो गेम में तब आएगा जब ये दोनों वापस से घर में एंट्री करेंगे और घर वालों की पोल खोलेंगे।

Related Articles

Close