Movierulz tc download पर हर रोज़ लीक हो रही हैं बॉलीवुड फिल्मे, इस तरह हो रहा है डाउनलोड

Movierulz tc एक ऐसी भारतीय वेबसाइट है, जहाँ आए दिन नई नई फिल्में लीक हो रही हैं. आपको बता दें कि movierulz tc पर सरकार ने फिल्में पाइरेटेड बनाने के लिए कईं बार डोमेन को ब्लाक किया है लेकिन इसके बावजूद भी इस वेबसाइट के ओनर हार नहीं मान रहे और कुछ ही दिनों में नया मिलता जुलता डोमेन खरीद कर फिल्मों को लीक करने का धंधा चला रहे हैं. सरकार के सख्त से सख्त नियम होने के बाद भी movierulz download वेबसाइट नई फिल्मों को बिना किसी डर के लीक करती आ रही है.

movierulz.tc download पर तेलुगु फिल्में भी हो चुकी हैं लीक

movierulz tc download

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि movierulz download केवल बॉलीवुड की फिमों को ही पाइरेटेड नही करता बल्कि तेलुगु सिनेमा के लिए भी एक प्रकोप साबित हो रहा है. कुछ समय पहले ही (movierulz download) की तरफ से फिल्म स्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म गीता गोविंदम को लीक किया गया था. इसके लीक होने की ख़बर कुछ यूजर द्वारा स्क्रीन शोर्ट शेयर करने पर मिली थी. इस बात पर विजय देवरकोंडा ने गहरा दुःख व्यतीत किया था. विजय ने एक ट्वीट पर लिखा था कि फिल्मों का लीक होना हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लिए विनाश की तरह है. आपको बता दें कि इससे पहले भी movierulz download पर कईं नई फिल्में और गीत लीक हो चुके हैं.

पुलिस कर चुकी है movierulz tc download टीम को गिरफ़्तार

movierulz tc download

गौरतलब है कि (movierulz tc download) साल 2015 में हैदराबाद सेंट्रल क्राइम स्टेशन के साइबर अधिकारीयों ने movierulz tc download की टीम के तीन लोगों को गिरफ्तार किया था. उस समय वह तीनो तमिल सिनेमा की एक नई मोवी को पायरेटेड कर रहे थे. ख़बरों की माने तो वेब के ओनर विदेशों में रहते हैं इसलिए इन्हें पकड़ पाना इंडियन पुलिस के बस से बाहर की बात है. पुलिस की एक रिपोर्ट के अनुसार साल 2015 में movierulz tc download  के होस्ट सर्वर श्रीलंका में थे जबकि फिल्म को अपलोड भारत में किया गया था.

आखिर क्या है movierulz tc download वेबसाइट?

movierulz tc download

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस वेबसाइट पर पिछले कईं सालों से नई फिल्में पायरेटेड की जा रही है. इस वेबसाइट पर यूजर सबसे अधिक सर्च telugu movies download को करते हैं. आपको बता दें कि वेबसाइट के होमपेज पर पहुँचते ही आपको यहाँ पायरेटेड फिल्मों का भंडार दिखाई देगा. यह फिल्म ना केवल तेलुगु (telugu movies download, movierulz download) बल्कि, हिंदी, तमिल, इंग्लिश, मलयालम, पंजाबी, बंगाली और अन्य कईं भाषाओं की फिल्मों को रिलीज़ से पहले या रिलीज़ के दिन ही लीक कर देती है.

इस वेबसाइट के जरिये कोई भी व्यक्ति बिना किसी शुल्क के एकदम मुस्फ्त कोई भी पायरेटेड फिल्म देख सकता है. इसके लिए रजिस्टर्ड होना भी अनिवार्य नहीं है. यहाँ आपको बॉलीवुड और हॉलीवुड की हजारों फिल्में प्राप्त होंगी जो किसी अन्य वेबसाइट पर आज भी उपलब्ध नहीं हैं. इसके इलावा आप इस वेबसाइट के जरिये किसी भी पसंदीदा फिल्म को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं हालाँकि इससे आपके कंप्यूटर तथा मोबाइल में वायरस आने के चांस अधिक बढ़ जाते हैं. दरअसल, पायरेटेड फिल्में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी समस्या है. ऐसी वेबसाइट पर अक्सर सरकार रोक लगा देती हैं. लेकिन movierulz download  को आज भी सरकार बंद करने के मामले में नाकामयाब साबित हो रही है. movierulz जगह जगह में movie rulzz , movierilz, movierulz download, movirulz, movieulz, movierulz bollywood और move rulz के नाम से भी जाना जाता है.