बॉलीवुड

ऑनस्क्रीन ‘भाई’ से ही प्यार कर बैठी ये एक्ट्रेस, जानिए कौन है ये खूबसूरत अदाकारा

बॉलीवुड में बहुत कम लोग ही हैं जो किसी रिश्ते को अहमियत देते हैं वरना बहुत से ऐसे हैं रिश्ते बस कहने के ही रह जाते हैं. इन दिनों एक खबर आ रही है कि दंगल फेम एक्ट्रेस फातिमा शेख का अफेयर अपने ही रील लाइफ के भाई अभिनेता अपारशक्ति खुराना के साथ चल रहा है. फिल्म दंगल से मशहूर हुईं फातिमा ने इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाया था. वहीं अपारशक्ति खुराना ने फिल्म दंगल में फातिमा के भाई का किरदार निभाया था. आजकल इन दोनों को मुंबई की सड़कों पर फातिमा और अपाशक्ति को एक साथ कई बार देखा जा चुका है. ऐसी खबरें हैं कि इनका अफेयर इसी फिल्म से शुरु हुआ है और आज ये एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. ये एक्ट्रेस पड़ गई हैं अपने ही ‘भाई’ के प्यार में, मगर ये भाई उनका रियल लाइफ का है नहीं.

अभिनेत्री फातिमा शेख आजकल अपनी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं और हाल ही में इनका फर्स्ट लुक आ चुका है. इसके साथ ही अपारशक्ति भी सुपरहिट फिल्म स्त्री में अहम भूमिका में नजर आ चुके हैं. फिल्म स्त्री के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपारशक्ति से पूछा गया था कि क्या वे सच में फातिमा को डेट कर रहे हैं क्योंकि पिछले दिनों उन दोनों को साथ में देखा गया है तो इस सवाल के जवाब में अपारशक्ति का कहना था कि हम दोनों महिनों बाद अपनी-अपनी शूटिंग से लौट रहे थे और छ महीने के बाद घर लौटे थे तो हम दोनों ने मिलने का प्लान बनाया. इसके अलावा और कोई बात नहीं है और जब मैं अपने और फातिमा के अफेयर के बारे में कहीं पढ़ता हूं तो सिर्फ हंसता हूं क्योंकि हमारे बीच ऐसा कुछ है ही नहीं.

अब अपारशक्ति कुछ भी कहें लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि इऩ्हें 15 दिनों में कई बार बांद्रा में स्पॉट किया गया है, दोनों अक्सर रेस्टोरेंट्स में कॉफी के कप के साथ घंटों बैठे रहते हैं. वैसे चर्चा ये भी है कि ये एक बार फिर एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. अब ये फिल्म कब और कैसे आएगी ये तो आने वाला समय ही बताएगा. फिलहाल आप इतना जान लीजिए कि इनके प्यार की गुटरगूं बॉलीवुड गलियारों में गूंजने लगी है.

साल 1997 में आई फिल्म चाची 420 में सना ने कमल हासन और तब्बू की 6 साल की बेटी का किरदार निभाया था. इसके अलावा ये वन टू का फोर फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं और भी कई फिल्मों में काम किया है. एडल्ट के रूप में इन्होंने साल 2016 में फिल्म दंगल से शुरुआत की और अब एक बार फिर आमिर खान के साथ फिल्म में नजर आएंगी. ये फिल्म 8 नवंबर यानी दीपावली पर रिलीज होगी. इसमें सना और आमिर के अलावा अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ भी अहम भूमिकाओं में होंगे.

Back to top button
शादी से पहले लिव इन के मजे ले चुके हैं ये सितारे बेहद खूबसूरत है अरविन्द अकेला कल्लू की दुल्हनिया, देखकर हो जाएंगे लट्टू