विशेष

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की नोट बंदी की योजना से प्रसन्न इस व्यक्ति ने गाया उनके सम्मान में गाना…. वीडियो वायरल!

मोदी जी के गाने, प्रधानमंत्री की घोषणा के बाद से देश दो भागों में बंटा हुआ है, कुछ लोग हैं जो उनकी तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं और कुछ हैं जो उनकी बुराई ही किये जा रहे हैं। प्रधानमंत्री के इस कदम से काला धन रखने वालों की शामत आयी हुई है। हर जगह हो हल्ला मचा हुआ है। सब अपने काला धन को छुपाने के लिए एक से एक तरकीब करते हुए दिख रहे हैं।

ऐसे में जो इमानदार लोग हैं, वो प्रधानमंत्री के फैसले से खुश नज़र आ रहे हैं। देश की जनता को थोड़ी दिक्कत तो हो रही है, लेकिन फिर भी सभी खुश हैं। अभी सोशल मीडिया पर उनके सम्मान में एक गाना अपलोड किया गया है जो खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल इस गाने को अभिषेक सेठ ने गया है, “वाह- वाह रे मोदी जी” यह गाना उन्होंने अपने फेसबुक वाल पर शेयर किया था। उसके बाद से यह गाना इतना प्रसिद्ध हुआ है कि इसे अब तक 2 लाख 70 हज़ार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इसे हजारों बार शेयर भी किया जा चुका है।

अभिषेक सेठ कहते हैं कि जो प्रधानमंत्री ने हमारे लिए किया है हम उसके लिए उनके कर्जदार हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि पैसे बदलने की दिक्कत तो कुछ भी नहीं है। जो हम इतने सालों से काले धन की समस्या से पीड़ित थे, उसके समाधान के लिए इतनी कीमत तो चुकानी ही पड़ेगी।

आपको बता दें अभिषेक सेठ इससे पहले भी अपने यूट्यूब चैनल के लिए मोदी जी के गाने गाते रहे हैं और उसे यूट्यूब पर अपलोड करते रहे हैं। काश अभिषेक जैसी सोच हर भारतीय की होती तो इतनी दिक्कतें ना झेलनी पड़ती। अभिषेक के इस कदम से देश के लोगों में कुछ आस जगी है।

आप भी अभिषेक का यह गाना देखें जिसमे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ़ की है। यक़ीनन गाना आपको बहुत अच्छा लगेगा।

 

वीडियो देखें:

Related Articles

Close