हॉट मॉडल फियोरेला कैस्टिलो खेलती हैं फुटबॉल वो भी 5 इंच का हील पहनकर…. वीडियो वायरल!

फियोरेला कैस्टिलो: जिस तरह से भारत में क्रिकेट लोगों के लिए धर्म बन चुका है, ठीक उसी तरह से यूरोप के देशों के लिए फुटबॉल उनके धर्म की तरह है। इस खेल के प्रति उनकी दिवानगी हद से ज्यादा है। फूटबाल धीरे- धीरे भारत में भी प्रसिद्ध हो रहा है। यूरोपीय देशों में फूटबॉल के लिए वहाँ के बच्चों से लेकर बूढ़े लोगों में दीवानगी देखी जा सकती है। अब वहाँ की मॉडल भी फुटबॉल के लिए दीवानी होती जा रही हैं। अभी हाल में ही सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे एक हॉट मॉडल फुटबॉल खेल रही है।

फियोरेला कैस्टिलो को हिन्दू धर्म से भी खासा लगाव है

दरअसल यह मॉडल हॉट होने के साथ ही साथ अपने 5 इंच के हील पहनकर फूटबॉल खेल रही है। इस मॉडल का नाम फियोरेला कैस्टिलो है और इनकी दीवानगी सिर्फ फुटबॉल ही नहीं, इनको हिन्दू धर्म से भी खासा लगाव है। इन्होने अपने हाथों पर एक ॐ का टैटू भी बनवा रखा है। जब यह मॉडल ग्राउंड में फुटबॉल खेलती है तो देखने वालों की भीड़ जमा हो जाती है। लोग इनका फुटबॉल देखने के लिए तो आते ही हैं साथ ही साथ इनकी खूबसूरती और इनका संतुलन भी देखते हैं।

यह मॉडल जिस तरह से इतनी ऊँची हील पहनकर फुटबॉल खेलती है, वह वाकई काबिले तारीफ है। खेलते वक़्त ही इनका एक वीडियो बनाया गया है और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है। यह वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस महिला मॉडल के फुटबॉल खेलने की तकनीक की आज पूरी दुनियाँ कायल हो गयी है

इस महिला मॉडल के फुटबॉल खेलने की तकनीक की आज पूरी दुनियाँ कायल हो गयी है। आपने अक्सर देखा होगा कि फुटबॉल खेलने के लिए एक अलग प्रकार के जूते का इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन यह मॉडल किसी जूते नहीं बल्कि 5 इंच के हील पहनकर फूटबाल खेलती है।

आप भी वीडियो में मॉडल को हील पहनकर फुटबॉल खेलते हुए देख सकते हैं कि किस तरह से यह संतुलन बनाकर इतना कठिन खेल, खेल रही है।

वीडियो देखें:

Leave a Reply

Your email address will not be published.