राजनीति

देखें वीडियो: भाषण के दौरान मोदी ने जनता से माँगा समर्थन तो लोगों ने क्या किया!

नई दिल्ली – हर चुनाव से पहले पार्टीयां चुनाव जीतने के लिए वादें तो करती है, लेकिन सत्ता में आने के बाद अक्सर वें उसे भुल जाती हैं।  लेकिन देश हित में मोदी सरकार ने सत्ता में आने के बाद से जिस तरह  से रफ़्तार पकड़ी है उससे साबित होता है कि देश विकास की ओर अग्रसर है।  Public Reaction on PM Modi Speech.

 

मैं कड़क चाय बनाता था, आज कड़क निर्णय लिया तो अमीर हिल गए –

गाजीपुर में पहली परिवर्तन रैली करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर से काले धन पर प्रहार किया। पीएम मोदी ने कहा कि हिन्दुस्तान में धन की कोई कमी नहीं है। लेकिन धन जहां होना चाहिए, वहां नहीं है। जहां नहीं होना चाहिए वहां ढेर लगे हैं। परिवर्तन रैली में जाने से पहले आरटीआई मैदान में ही बने दूसरे मंच से पीएम मोदी ने गाजीपुर को कई सौगातें भी दीं।

मोदी ने नोट बंदी पर कहा कि मेरा निर्णय थोड़ा कड़क है। मुझे लोग बचपन में कहते थे कि मोदी जी चाय थोड़ा कड़क बनाना क्योंकि गरीब को कड़क चाय पसंद है। लेकिन अमीर का मुंह कड़क चाय से जल जाता है।

 

‘काले धन वाले नींद की गोलियां खा रहे हैं, किसी को नहीं छोड़ूंगा’ –

पीएम मोदी ने कहा, “नोटबैन के बाद गरीब लोग चैन की नींद सो रहे हैं और अमीर लोग नींद की गोलियां खरीदने के लिए यहां वहां भटक रहे हैं।” उन्होंने कहा, “हमारे पास धन की कमी नहीं है लेकिन यह वहां पड़ा है जहां इसे नहीं होना चाहिए।’’ मोदी ने कहा, “भ्रष्टाचार तब ही जाएगा जब लोग असुविधा का सामना करने के लिए तैयार हों। नोटबंदी की वजह से लोगों को हो रही असुविधा पर मुझे बहुत दुख हो रहा है।’’

जनता ने कुछ यूं किया पीएम मोदी का स्वागत –

सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों से लोगों से पुछा कि, जनता ने उन्हें जिस कारणों और वादों की वजह से प्रधानमंत्री बनाया था, उन्होंने उस सबको पूरा कर दिया है कि नहीं? उन्होंने जो निर्णय लिया है वह सही है या नहीं?

भ्रष्टाचार पूरी तरीके से मिटाने के लिए पीएम मोदी ने ऐसी ऐसी बातें कहीं की वहां उपस्थित हर आदमी के मन में जागरूकता घर कर गई। जब पीएम मोदी ने जनता से हाथ उठाकर और तालियाँ बजाकर समर्थन देने को कहा तो देखें लोगों ने क्या किया।

देखें वीडियो: यूपी के गाजीपुर की जनता ने कैसे किया पीएम मोदी की बात का स्वागत –

Back to top button