ओवैसी पर बीजेपी सांसद ने कहा ‘भारत में मुसलमानों का क्या काम, पाकिस्तान जाएं’

नई दिल्ली: देश में एक बार फिर से मुसलमान और पाकिस्तान का मुद्दा छिड़ गया है। जी हां, विपक्ष और सरकार एक बार फिर से इस मुद्दे पर आमने सामने आ चुके हैं। भारत एक धर्म निरपेक्ष देश है, ऐसे में यहां धर्म की आड़ में भेदभाव करना या विरोध करना भारतीय संस्कृति को शोभा नहीं देती है, लेकिन फिर भी आज देश में मुसलमान और हिंदू का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। नेतागण इस मुद्दे पर आपस में हिंदू-मुस्लिम कर रहे हैं, ऐसे में धर्म के नाम पर समाज का बंटवारा किया जा रहा है, इसमें कोई दोराय नहीं हैं। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

बीजेपी सांसद विनय कुमार ने भारत के मुसलमानो को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिसकी वजह से सियासी गलियारों में भूचाल आने की पूरी संभावनाएं नजर आ रही है। बता दें कि बीजेपी सांसद कटियार ने भारतीय मुसलमानो को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जिसकी वजह से बीजेपी सरकार को खामियाजा भुगतना पड़ा सकता है। दरअसल, कटियार ने कहा कि वंदे मातरम न बोलने वालो को भी सजा  देने के लिए कानून लाया जाना चाहिए, जिसके बाद सांसद कटियार ने कहा कि मुसलमानों को भारत से चले जाना चाहिए।

गौरतलब है कि मंगलवार को लोकसभा में ओवैसी ने मुसलमानों के लिए एक विशेष कानून की मांग की थी, जिसके तहत यदि कोई शख्स मुसलमानों को पाकिस्तान जाने को कहे तो उसे तीन साल की सजा हो, जिसके बाद बीजेपी सांसद ने ओवैसी पर पलटवार किया। ओवैसी पर पलटवार करते हुए कटियार ने ये भी कह डाला कि मुसलमान को इस देश में रहना ही नहीं चाहिए।

बीजेपी सांसद विनय यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि मुसलमानों ने जनसंख्या के आधार पर देश का बंटवारा कर दिया, तो इस देश में रहने की उनकी क्या आवश्यकता थी? जब उन्हे अलग देश दिया गया है तो फिर वो यहां क्यों रहते हैं, उन्हे पाकिस्तान या बंग्लादेश चले जाना चाहिए, यहां मुसलमानों का क्या काम?

ये भी पढ़े:  ओवैसी का सख्त तेवर, ‘जो भारतीय मुसलमानों को पाकिस्तानी कहे उसे जेल में डालो’

बहरहाल, एक तरफ बीजेपी सरकार सबका साथ सबका विकास की बात करती है तो दूसरी तरफ बीजेपी नेता ही ऐसे बयान देते फिरते हैं, जोकि शोभा नहीं देता है। खैर, ये मुद्दा सियासी गलियारों में अभी कौन कौन सा रूप लेती है, ये तो वक्त ही बताएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.