बॉलीवुड

रिसेप्शन के बाद इस हाल में नज़र आयी अनुष्का,बुरी आत्मा ने किया ये हाल, वीडियो देख सिहर जाएंगे आप

बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले महीने ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंधी है, अनुष्का अपनी शादी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं, छुट्टियां बिताकर काम पर वापस अनुष्का लौट चुकी हैं, अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, ये उनकी आने वाली फिल्म परी का टीचर है, इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस बेहद ही डरावनी अवतार में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, स्वीट ड्रीम्स गॉयज, इस वीडियो में अनुष्का शर्मा का चेहरा खून से सना हुआ नजर आ रहा है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं, तभी तो महज कुछ घंटों के भीतर ही वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म परी का पहला लुक पिछले साल जुलाई में जारी किया गया था, फिल्म परी के नाम से बिल्कुल विपरीत है, इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस बेहद डरावनी लग रही हैं, आपको बता दें कि अनुष्का अभिनीत ये फिल्म पूरे देश में 2 मार्च 2018 को रिलीज होगी।आपको बता दें कि फिल्म निर्माता इस फिल्म को पहले 9 फरवरी को रिलीज करने वाले थे, लेकिन मनोज वाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म अय्यारी की रिलीज डेट 26 जनवरी से आगे बढकर 9 फरवरी हो गई है, फिल्म के निर्माता मेगाक्लैश नहीं चाहते, इसी वजह से परी की रिलीज डेट भी 9 फरवरी से आगे बढाकर 2 मार्च कर दिया गया।


परी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस की तीसरी फिल्म है, आपको बता दें कि इससे पहले उन्होने एनएच-10 और फिल्लौरी जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया था, जिसमें एनएच-10 में अनुष्का के अभिनय को खूब सराहा गया था, अब परी का टीजर भी शरीर में सिहरन पैदा करने वाला है, लोग इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं।


आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने पिछले महीने इटली में विराट कोहली के साथ सात फेरे लिये, शादी के बाद अनुष्का काम पर वापस लौट चुकी हैं, वो परी के प्रोजेक्ट में जोर-शोर से लगी हुई है, इस फिल्म में ना सिर्फ अनुष्का मुख्य किरदार हैं, बल्कि फिल्म की प्रोड्यूसर भी वहीं है, इस वजह से उनके ऊपर ज्यादा जिम्मेदारी है।


अनुष्का और विराट कोहली ने सात समंदर पार इटली में गुपचुप तरीके से शादी की, उनकी शादी में उनके खास दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हो पाये, हालांकि शादी से लौटने के बाद दोनों ने दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया, जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत क्रिकेट वर्ल्ड और बॉलीवुड के कई नामचीन सेलेब्स शामिल हुए।

आपको बता दें कि टीम इंडिया इन दिनों दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हैं, अनुष्का भी अपने पति विराट कोहली के साथ नया साल मनाने के लिये अफ्रीका गई थी, दोनों केपटाउन में शॉपिंग करते हुए दिखे थे। पहला टेस्ट मैच के शुरुआती दिन विराट कोहली को चीयर करने के लिये अनुष्का स्टेडियम भी पहुंची थी, फिर वो वापस देश लौट चुकी हैं और अपने काम पर फोकस कर रही हैं। कुछ दिन पहले ही अनुष्का शर्मा ट्विटर पर ट्रोल हो चुकी हैं, दरअसल शादी के बाद विराट कोहली पहली बार मैदान पर उतरे,लेकिन वो दोनों ही पारियों में नाकाम रहे, जिसके बाद उनके आलोचकों ने अनुष्का को ट्विटर पर ट्रोल करने की कोशिश की, हालांकि इस स्टार कपल ने उन आलोचकों को ज्यादा तरजीह नहीं दी और कुछ भी नहीं कहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close