विशेष

बिग बॉस से सपना चौधरी हुई बाहर, सलमान ने खेली थी सपना को घर से निकालने की चाल

जैसे कि हम सब जानते ही हैं कि टेलीविज़न की दुनिया के सब रियलिटी शो में से बिग बॉस को सबसे उपर माना जाता है. इसका कारण खुद सलमान खान हैं. सलमान खान जिस भी फिल्म को अपने हाथों में लेते हैं, वह फिल्म सुपरहिट हो जाती है. इसके इलावा सलमान खान ने आज तक जिस जिस अभिनेत्री को बॉलीवुड में अपने साथ एंट्री दिलवाई, वह रातों रात एक स्टार अभिनेत्री बन गयी. सलमान सभी आम लोगों के लिए कामयाबी का सबसे बड़ा रास्ता है. ऐसे में बिग बॉस की तो बात ही अलग है. आजकल कलर्स टीवी चैनल पर एक बार फिर से “बिग्ग बॉस सीजन 11” काफी पोपुलर हो रहा है. इस बार के शो में हिना खान, डांसर सपना चौधरी के साथ कईं अन्य हस्तियाँ भी शामिल थी. तो जैसे कि इस शो के नियम है हर हफ्ते कोई न कोई कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर को छोड़ जाता है या उसको निकाल दिया जाता है. तो इस बार हरयाना की शान सपना चौधरी ओ बिग बॉस का शानदार घर छोड़ कर जाना पड़ गया है. जिससे सपना के फैन्स को अच्छा ख़ासा धक्का लगा है. आज हम आपको बतायेंगे कि आखिर सलमान ने क्यों सपना चौधरी को अपना निशाना बनाया. तो चलिए देर किस बात की? जानते हैं आखिर ये पूरी ख़बर क्या है…

जैसा कि हम सभी जानते ही हैं कि बिग बॉस के घर में वही कंटेस्टेंट टिकता है, जिसको ऑडियंस सबसे ज्यादा वोट देती है. लेकिन इस बार सपना चौधरी को इस शो से आउट कर दिया गया. सब ये समझ रहे है कि सपना को वोटिंग कम मिली शायद इसीलिए उन्हें घर से निकलना पड़ा. जबकि, ये एकदम गलत ख़बर है. दरअसल, आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस बार सलमान खान ने खुद झूठ बोल कर सपना को घर से निकाला है. शायद आपको हमारी बात पर यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन ये बिलकुल सच है.

ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ये बात वोटिंग रिपोर्ट्स से साफ़ सिद्ध हो रही है कि सपना को अच्छी खासी वोट मिली थी. फिर भी सलमान ने उन्हें कम वोट के कारण निकलने को कह दिया. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि आज तक जितने भी कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर से निकाले जाते हैं, उनकी वोटिंग सबसे कम रह चुकी है. जब कि शो की वेबसाइट biggbosslive.com के आंकड़ो के अनुसार सपना चौधरी को सबसे अधिक वोट मिली थी. मगर फिर भी सलमान ने उन्हें घर से बाहर कर दिया.

बिग बॉस में जितने भी लोग आते हैं, उन्हें दर्शक स्वभाव से समझ कर लाइव वोट द्वारा शो में रखते हैं. जिसको सबसे कम वोट मिलती है, उसको घर से बहर कर दिया जाता है. अगर पिछले सप्ताह की वोटिंग की बात की जाए तो हिना खान को 37 हजार वोट मिले, शिल्पा शिंदे को 62 हजार, प्रियांक शर्मा को 32 हजार जबकि, सपना चौधरी को एक लाख से उपर वोट हासिल हुए थे. यहाँ तक कि जब सलमान से सपना के बेघर होने की वजह पूची गयी तो उन्होंने इसका कारण वोट के कम आंकड़े होना बताया था.

सपना चौधरी के फैन्स को उनके घर से बहर निकलने का अभी तक यकीन नहीं हो पा रहा है. बहुत सारे लोगो का कहना है कि शुरूआती दिनों में सपना काफी अच्छा खेल रही थीं. जबकि, धीरे धीरे उन्होंने भी लड़ाई झगड़ों को बढ़ावा देना शुरू कर दिया था.

जिसके कारण शो में उनकी इमेज गिरती जा रही थी. लेकिन एक बात तो साफ़ है कि सपना का टेम्पर काफी शोर्ट है. उन्हें हर बात पर गुस्सा आ जाता है और वह जल्दी भडक जाती हैं. इसके इलावा शो में वह हिना खान के हिसाब से चल रही थीं.

Back to top button