मुम्बई – जब हम थोड़े बच्चों जैसे थे तो एक फिल्म आई थी। ‘आशिक बनाया आपने’ इस फिल्म का टाइटल सांग इतना बोल्ड था कि लोगों को ये आज भी याद है। फिल्म की एक्ट्रेस  तनुश्री दत्ता और इमरानी हाशमी की बोल्डनेस ने लोगों को अपना दिवाना बना दिया। तनुश्री दत्ता ने इसके बाद फिल्म ‘चॉकलेट’ में काम किया जो एक सुपरहिट फिल्म थी। फिर इस फिल्म में अपनी बोल्डनेस से दिवाना बनाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता कहीं गायब हो गई। वो अब कहीं नजर नहीं आती। लेकिन, हाल ही में उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

हाल ही में तनुश्री की बहन इशिता दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर तनुश्री की कुछ तस्वीरे पोस्ट की हैं। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, इन तस्वीरों को देखकर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि उस समय की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस का आज ऐसा हाल हो गया है। गौरतलब है कि तनुश्री की आखिरी फिल्म साल 2010 में आई थी। जिसका नाम ‘अपार्टमेंट’ था। उसके बाद ये पहली बार है जब उनकी तस्वीरें देखने को मिली है।

तनुश्री की बहन इशिता दत्ता ने बताया है कि तनुश्री कुछ दिनों पहले हिमालय की परिक्रमा करने गई हुई थीं। जहाँ उन्होंने अपना सिर भी मुंडवा लिया था। इसी वजह से जो तस्वीरे सामने आई हैं उनमें उनके बाल काफी छोटे लग रहे हैं। इशिता के मुताबि, तनुश्री को जो अच्छा लगता है वो वहीं करती हैं। तनुश्री सोसायटी की परवाह नहीं करती और खुद से प्यार करने वाली औरत हैं। उन्होंने मुझे लाइफ के बारे में काफी कुछ सिखाया है। बताया जा रहा है कि तनुश्री जल्द ही दोबारा बॉलीवुड की किसी फिल्म से वापसी करने वाली हैं।

 

झारखंड के जमशेदपुर में एक बंगाली परिवार में जन्मी तनुश्री ने साल 2003 में फेमिना मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में भाग लिया और कॉन्टेस्ट को जीता। इसी साल उन्हें एक म्यूजिक वीडियो ‘सईंयां दिल में आना रे’ में काम करने का मौका मिला। इसके बाद दो साल बाद साल 2005 में उन्होंने फिल्म ‘चॉकलेट’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिर इसी साल उनकी फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ रिलीज हुई, जिससे उन्होंने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई। इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ उनकी जोड़ी को लोगों ने खुब पसंद किया और फिल्म का टाइटल सांग आज भी लोगों की जुबान पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.