बिपाशा बसु से पहले ये थीं करण सिंह की वाइफ, बिपासा से थी कहीं ज़्यादा खूबसूरत: देखें तस्वीरें

मुम्बई – ये बात तो आप सभी को पता होगी की बिपाशा बसु करन सिंह ग्रोवर की तीसरी पत्नी हैं। उन्होंने तीन शादियां की हैं। लेकिन आज हम उनकी पहली और तीसरी पत्नी नहीं बल्कि करण सिंह ग्रोवर की दूसरी बीवी के बारे में बात कर रहे हैं। दरअसल, करण सिंह ग्रोवर की दूसरी बीवी इतनी खूबसूरत हैं की उन्हें पहली बार देखते ही करण को उनसे प्यार हो गया था। लेकिन, दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी और दोनों ने तलाक ले लिया। कहा जाता है कि विपाशा बसु के कारण ही दोनों के बीच तलाक हो गया था।


जेनिफर विंगेट बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर की एक्स वाइफ हैं। आपको बता दें कि करण सिंह ग्रोवर की पहली बीवी का नाम श्रद्धा निगम, दूसरी बीवी का नाम जेनिफर विंगेट और तीसरी बीवी का नाम बिपाशा बसु है। करण का पहली बीवी से तलाक केवल 10 महीने बाद ही हो गया। उसके बाद करण ने उस वक्त की मशहुर टेलीविजन एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी की, लेकिन दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी और दोनों ने तलाक ले लिया। कहा जाता है कि विपाशा बसु के कारण ही दोनों के बीच तलाक हो गया था।



जेनिफर विंगेट का जन्म  दिल्ली में हुआ था, लेकिन उनके जन्म के कुछ ही दिनों बाद उनका परिवार सऊदी अरब चला गया था। जेनिफर विंगेट वहां बारह सालों तक रही और स्कूली शिक्षा वहीं पूरी की। आपको बता दें कि करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट की मुलाकात TV सीरियल के सेट पर हुई थी। कहा जाता है कि एक दूसरे को देखते ही दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट ने साल 2012 में शादी की, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक न चल सका।

गौरतलब है कि जेनिफर पहली बार साल 2003 में बच्चों के सीरियल शाका लाका बूम बूमसे टीवी पर नज़र आई। इस सीरियल में उन्होंने पिया का रोल निभाया था। उस वक्त उनकी उम्र 12 साल थी। इसके बाद जेनिफर ने कसौटी जिंदगी की‘, ‘दिल मिल गए‘, ‘कुसुम‘, ‘कहीं तो होगाऔर क्या होगा निम्मो काजैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया। आपको बता दें कि जेनिफर सीरियल सरस्वतीचंद्रमें कुमुद के किरदार के लिए इंडियन टेलीविजन एकेडमी की तरफ से बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं। जेरिफर ने राजा की आएगी बारात‘, ‘राजा को रानी से प्यार हो गया और कुछ न कहोजैसी फिल्मों में भी काम किया है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.