राजनीति

बैडमिन्टन स्टार पीवी सिंधु के साथ प्लेन में हुई बद्तमीजी, ट्वीटर पर फोड़ा गुस्से का ज्वालामुखी

नई दिल्ली: भारतीय बैडमिन्टन स्टार पीवी सिंधु के बारे में कुछ भी बताने की जरुरत नहीं है। इन्होने अपनी काबिलियत और प्रतिभा के दम पर पुरे विश्व में भारत की एक अलग छवि प्रस्तुत की है। इन्होने देश का नाम पूरी दुनिया में ऊँचा किया है। कई प्रतियोगिताएं में विजयी बनकर इन्होने अपने साथ देश का सर भी गर्व से ऊँचा किया है। पीवी सिंधु ने कम उम्र में यह मुकाम हासिल करके एक नई मिशाल भी पेश की है। यह देश के करोड़ों लड़कियों के लिए प्रेरणा भी बनी हैं।

ग्राउंड स्टाफ पर ट्वीटर के जरिये किया गुस्सा जाहिर:

पीवी सिंधु विश्व की बेहतरीन बैडमिन्टन खिलाड़ी तो हैं ही अब इनका नाम एक और लिस्ट में शामिल हो गया है। जी हाँ पीवी सिंधु अब उन लोगों की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं जिन्होंने इंडिगो एयरलाइन से शिकायत की है। 2016 के रियो ओलंपिक में देश के लिए सिल्वर जीतने वाली पीवी सिंधु ने मुंबई एयरपोर्ट के ग्राउंड स्टाफ पर ट्वीटर के जरिये अपना गुस्सा जाहिर किया है। ट्वीटर पर उन्होंने अपने गुस्से का ज्वालामुखी फोड़ दिया है।

ग्राउंड स्टाफ एयर होस्टेस से भी करने लगा बद्तमीजी:

जानकारी के अनुसार आज सुबह पीवी सिंधु जब मुंबई आ रही थीं, उस समय इंडिगो के ग्राउंड स्टाफ मेंबर ने उनके साथ बद्तमीजी की। हद तो तब हो गयी जब एयर होस्टेस आशिमा ने ग्राउंड स्टाफ से अपने यात्रियों से सलीके से पेश आने के लिए कहा, और ग्राउंड स्टाफ आशिमा के साथ भी बद्तमीजी करने लगा। सिंधु ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा है कि, “ग्राउंड स्टाफ अजितेश मेरे साथ बहुत बुरी तरह से पेश आये। एयर होस्टेस आशिमा ने उन्हें यात्रियों से ठीक तरह से व्यव्हार करने की सलाह दी, लेकिन आश्चर्य की बात यह हुई कि वह उनके साथ भी बद्तमीजी करने लगा।“

सचिन और हरभजन के साथ भी हो चुकी है ऐसी घटना:

उन्होंने लिखा कि, “यदि इस तरह लोग प्रतिष्ठित इंडिगो जैसी एयरलाइन में इस तरह का बर्ताव करेंगे तो उनकी प्रतिष्ठा ख़राब हो जाएगी। ट्वीटर कर कई लोगों ने एयरलाइन की आलोचना की है। ट्विटर पर लोगों ने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री गजपति राजू को टैग कर लिखा, “यह वास्तव में शर्मनाक है। अशोक गजपति जी कृपया इस बात पर गौर करें। पीवी सिंधु हमारे राष्ट्र की गौरव हैं और हमें किसी भी महिला के साथ दुर्व्यवहार नहीं होने देना चाहिए।“ आपको बता दें यह पहली बार नहीं है जब किसी खिलाड़ी के साथ बद्तमीजी की गयी है। इससे पहले क्रिकेट के भगवन सचिन और हरभजन सिंह को भी एयरलाइन की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

Back to top button