बॉलीवुड

23 साल के करियर में ऐसा नहीं हुआ, रेड कार्पेट पर गिरी प्रियंका, फोटोग्राफर्स ने किया कुछ ऐसा

बॉलीवुड और हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर एवं खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत दक्षिण भारतीय सिनेमा से की थी. उनकी पहली फिल्म दक्षिण भारतीय सुपरस्टार थलापति विजय के साथ थी. वहीं इससे पहले प्रियंका ने अपने देश का नाम साल 2000 में रौशन किया था.

priyanka chopra

साल 2000 में प्रियंका मिस वर्ल्ड चुनी गई थी. इसके बाद उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में कदम रखे थे. दक्षिण भारतीय फिल्म से अभिनय करियर शुरू करने के बाद जल्द ही प्रियंका को बॉलीवुड में एंट्री मिल गई. बॉलीवुड में उन्होंने अपनी छाप छोड़ दी थी. हिंदी सिनेमा में कुछ सालों मे ही शानदार कमाई करके वे टॉप की अभिनेत्री बन गई.

हिंदी सिनेमा में बड़ी अदाकारा बनने के बाद प्रियंका ने हॉलीवुड की दुनिया की तरफ भी अपने कदम बढ़ाए. हॉलीवुड में वे कई सालों से काम कर रही है. अब वे हॉलीवुड की दुनिया में ही सक्रिय है. बॉलीवुड में उन्होंने कई सालों से काम करना बंद कर दिया है.

हॉलीवुड की दुनिया में सक्रिय रहने के दौरान प्रियंका को अपना जीवनसाथी भी मिल गया है. सालों पहले उनकी मुलाकात हुई थी हॉलीवुड गायक निक जोनस से. खुद से 10 साल छोटे निक को प्रियंका ने डेट करना शुरू किया और फिर जल्द ही दोनों कलाकार शादी के बंधन में बंध गए थे.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने कुछ समय की डेटिंग के बाद दिसंबर 2018 में शादी कर ली थी. दोनों की शादी राजस्थान में शाही अंदाज में हिंदू रीति रिवाजों से हुई थी. इसके बाद कपल ने क्रिश्चियन रीति रिवाजों से भी शादी की थी. अब दोनों एक बेटी के माता-पिता हैं. कपल की बेटी का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ था.

met gala 2023

निक और प्रियंका की जोड़ी फ़िल्मी दुनिया में काफी चर्चा में बनी रहती हैं. दोनों अक्सर एक साथ अपने फैंस को कपल गोल्स देते हुए नजर आते है. अक्सर इस स्टार जोड़ी को एक साथ देखा जाता है. दोनों कई इवेंट्स में हिस्सा लेते रहते हैं. हाल ही में प्रियंका अपनी फिल्म ‘लव अगेन’ के प्रीमियर में निक के साथ पहुंची थीं.

प्रियंका ने इस दौरान ब्लश ब्लू गाउन पहन रखा था. इस इवेंट के दौरान कुछ ऐसा हो गया जब प्रियंका खुद पर शर्मिंदा हो गई. प्रियंका प्रीमियर के दौरान चलते हुए गिर पड़ी थी. फिर जो हुआ था उन्हें उस पल ने हैरान कर दिया था. इसे लेकर अभिनेत्री ने अपने एक साक्षात्कार में बात की है.

priyanka chopra

प्रियंका ने बताया है कि, जब मैं गिरी तो मुझे बहुत अपमानित महसूस हुआ था. ऐसा वाकया पहले कभी नहीं हुआ था. लंबी दिखने के लिए मैंने हाई हील्स पहन रखी थी. प्रियंका रेड कार्पेट पर चल रही थी. वो मीडिया के लोगों से भरा हुआ होता है. रेड कार्पेट पर चलते हुए प्रियंका गिर गई थीं.

प्रियंका ने कहा कि सभी तस्वीरें खींचे रहे थे. फैंस भी उनकी फोटो ले रहे थे और तब ही वे हील्स के कारण गिर गई. प्रियंका ने आगे बताया कि मैंने अपने 23 साल के करियर में कभी ऐसा होते नहीं देखा. सभी ने अपना कैमरा नीचे कर लिया था और कहा कि चिंता मत करो हम इससे निपट लेंगे.

Back to top button