बॉलीवुड

दीपिका कक्कड़ के घर गूंजी किलकारियां? वक्त से पहले ही दिया बच्चे को जन्म! देखें तस्वीरें

टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ के माध्यम से घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने 22 जनवरी को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर अपने फैंस के साथ शेयर की थी। अब इसी बीच एक्ट्रेस को लेकर खबर सामने आई है कि वह मां बन गई है। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी इससे जुड़ी तस्वीर वायरल हो रही है। तो आइए जानते हैं आखिर इस वायरल तस्वीर में कितनी सच्चाई है?

बेबी के साथ वायरल हुई दीपिका की तस्वीर
दरअसल, सोशल मीडिया पर दीपिका कक्कड़ की एक तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हुई जिसमें वह अपने गोद में एक बेबी को लिए हुए नजर आ रही है। बता दे यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुई तो यूजर से एक्ट्रेस को बधाइयां देने लगे। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर फैंस के बीच भी जंग छिड़ गई। हालांकि जब इस तस्वीर की छानबीन की गई तो पता चला कि यह तस्वीर एक तरह की फेक तस्वीर। इसे एडिट करके तैयार किया गया है जिस पर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का चेहरा लगा दिया गया।

dipika kakar

जी हां.. यह एक तरह की फेक खबर सामने आई है। बता दे अभी तक एक्ट्रेस मां नही बनी है। फिलहाल दीपिका कक्कड़ अपनी प्रेग्नेंसी फेस को इंजॉय कर रही है और आए दिन वह अपने खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

बता दे पिछले दिनों दीपिका ने अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए कहा था कि, “हमने प्रेग्नेंसी के करीब 3 महीनों तक इस बात को छिपाए रखा, क्योंकि डॉक्टर्स ने हमें ऐसा करने को कहा था, साथ ही इससे पहले 2022 में दीपिका प्रेग्नेंट थी और कुछ ही हफ्तों बाद मिसकैरेज हो गया था। इसलिए इस बार हमने काफी सावधानी बरती।”

dipika kakar

दीपिका कक्कड़ ने की दो शादियां
बता दें, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की शादी साल 2018 में हुई थी। इन दोनों ने एक साथ ससुराल सिमर का में काम किया था और इसी सीरियल में काम करने के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और फिर इन्होंने एक दूसरे से शादी कर ली। दीपिका कक्कड़ की यह दूसरी शादी है।

इससे पहले उन्होंने साल 2011 में रौनक मेहता के साथ शादी रचाई थी लेकिन साल 2015 में इनकी शादी टूट गई। इसके बाद शोएब इब्राहिम उनकी जिंदगी में आए और अब वह खुशहाल जीवन जी रही है। शादी के बाद से दीपिका पूरी तरह से एक्टिंग की दुनिया से दूर है।

dipika kakar

हाल ही में दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह जिम में मिरर सेल्फी क्लिक करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने ग्रे कलर की ओवरसाइज्ड टी-शर्ट, ब्लैक बॉटम्स और ब्लैक शूज पहने हुए नजर आ रही थी। वहीं उनका बेबी बंप भी साफ़ झलक रहा था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा था कि, “जिम टाइम”

यूजर्स ने दीपिका की तस्वीर पर खूब प्यार लुटाया था। हालांकि कई यूजर्स दीपिका को ट्रोल करते भी नजर आते हैं। हालांकि एक्ट्रेस भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती है।

Back to top button