बॉलीवुड

ब्यूटी क़्वीन हैं भाई संग बैठी ये बच्ची, सलमान को मानती है दुश्मन, स्मार्ट लोग दे पाएंगे जवाब

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। वहीं सेलेब्स भी खुद अपने रोजमर्रा की एक्टिविटीज की तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करना पसंद करते हैं। यह सितारे कभी अपने परिवार के साथ वेकेशन पर निकलते हैं तो कभी इनकी फिल्म की शूटिंग के सेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हुआ जा रहा है। तो आइए जानते हैं इस वायरल तस्वीर में नजर आ रही ये नन्ही सी बच्ची कौन है?

बड़े स्टार्स के साथ कर चुकी है काम
सबसे पहले तो आप इस ब्लैक एंड व्हाइट की तस्वीर में देख सकते हैं कि क्यूट सी बच्ची बैठी हुई है जो अपने बड़े भाई के साथ नजर आ रही है। बता दें, यह बच्ची इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस है, इतना ही नहीं बल्कि सलमान खान से लेकर अनिल कपूर, अक्षय कुमार, शाहरुख़ खान, बॉबी देओल जैसे बड़े तमाम सितारों के साथ काम कर चुकी है।

aishwarya rai childhood

खास बात यह है कि इस एक्ट्रेस की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड इंडस्ट्री की तमाम अभिनेत्रियां फेल है। आज भी ये हसीना अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लेती है। यदि आप इस बच्ची को अभी भी नहीं पहचान पाए तो चलिए आखिरकार हम आपकी मदद कर ही देते हैं।

मिस वर्ल्ड का खिताब किया अपने नाम
दरअसल, यह बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन है। जी हां.. वही ऐश्वर्या जिन्होंने साल 1994 में ‘मिस वर्ल्ड’ का खिताब अपने नाम किया था जिसके बाद वह इंडस्ट्री की क्वीन कहलाई थी। जब ऐश्वर्या ने डेब्यू किया था तो हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना हो गया था और आज भी ऐश्वर्या की खूबसूरती बरकरार है।

aishwarya

बता दे ऐश्वर्या ने ना केवल हिंदी फिल्मों में अपने एक्टिंग का हुनर दिखाया बल्कि वह तमिल, बंगाली और हॉलीवुड जैसी फिल्मों में भी अपनी पहचान बना चुकी है। इसी बीच ऐश्वर्या का अफेयर अभिनेता सलमान खान के साथ रहा। दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन फिर किसी कारणवश इनका रिश्ता टूट गया।

aishwarya

इसके बाद ये दोनों कभी एक साथ नजर नहीं आए।  इतना ही नहीं बल्कि ब्रेकअप के बाद सलमान खान और ऐश्वर्या एक-दूसरे की तरफ देखते भी नहीं। जब इन दोनों को किसी इवेंट या पार्टी में स्पॉट किया जाता है तो ये दोनों एक-दूसरे को नजरअंदाज करते हुए नजर आते हैं।

एक्टर से की शादी

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai
बता दे ऐश्वर्या ने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी रचाई है। अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है। बता दे आराध्या पॉपुलर किड्स में से एक है जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

aishwarya

हाल ही में ऐश्वर्या को फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ के दूसरे पार्ट में देखा गया था जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। फिल्म में वह महारानी नंदिनी के किरदार में नजर आ रही है और लोग उन्हें काफी प्यार भी दे रहे हैं। वहीं कमाई के मामले में भी यह फिल्म कई फिल्मों को टक्कर दे रही है।

Back to top button
?>