बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला से पहले इन 4 मर्दों संग शहनाज गिल ने बनाए संबंध, एक है बॉलीवुड का बड़ा स्टार

शहनाज गिल आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं है. टीवी के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस से उन्हें ख़ास पहचना मिली थी. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज शहनाज गिल के पास एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

शहनाज गिल जल्द ही हिंदी सिनेमा में भी अपने कदम रखने जा रही हैं. साल 2023 में उनका डेब्यू होगा. वे तब सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजाए आएंगी. फिलहाल वे अपने शो को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं. उनकी शो में कई सेलेब्स हिस्सा लें रहे हैं.

शहनाज गिल कभी बिग बॉस के घर में दिवंगत टीवी अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला संग अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रही थी. दोनों की प्रेम कहानी बिग बॉस के घर में ही शुरू हुई थी. यहीं पर दोनों की पहली मुलाकात हुई थे. इसके बाद दोस्ती हुई और फिर दोनों एक दूजे को दिल दे बैठे.

shehnaaz gill

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती थी. दोनों की जोड़ी को फैंस ने ‘सिडनाज’ नाम दिया था. हालांकि सिद्धार्थ के निधन के साथ यह जोड़ी टूट गई थी. 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ का निधन हो गया था. वैसे आपको बता दें कि सिद्धार्थ से पहले और भी कई मर्दों संग शहनाज का नाम जुड़ा है.

गौतम गुलाटी

गौतम गुलाटी शहनाज गिल का क्रश रहे हैं. बता दें कि शहनाज और गौतम गुलाटी की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 के दौरान हुई थी. तब राष्ट्रीय टीवी पर शहनाज ने बताया था कि गौतम उनके पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं. इसके बाद शहनाज और गौतम के अफ़ेयर को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी. दोनों का नाम एक साथ जोड़ा जाने लगा था.

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार बनने की राह पर खड़े है. उन्हें बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार कहा जा रहा है. कार्तिक आर्यन की महिलाओं और लड़कियों के बीच एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वहीं उन्हें शहनाज भी पसंद करती हैं. शहनाज ने खुद इस बात को बिग बॉस 13 के दौरान स्वीकार किया था. यह सुनकर कार्तिक मुस्कुराने लगे थे.

पारस छाबड़ा

पारस छाबड़ा भी बिग बॉस 13 में नजर आ चुके हैं. पारस छाबड़ा एक चर्चित नाम है. बिग बॉस के घर में शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के बीच भी नजदीकियां देखने को मिली थी लेकिन माहिरा शर्मा के कारण दोनों का रिश्ता ज्यादा आगे नहीं बढ़ पाया था. बता दें कि माहिरा शर्मा और पारस के बीच दोस्ती का एक ख़ास रिश्ता है.

बलराज स्याल

shehnaaz gill

बलराज स्याल एक कॉमेडियन और अभिनेता हैं. बलराज ने टीवी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में काम किया था. इसमें शहनाज भी नजर आई थीं. यह स्वयंवर शो था. इसमें बलराज और शहनाज एक दूजे के बेहद करीब आ गए थे. दोनों के रिश्ते को लेकर बातचीत शुरू हुई थी हालांकि बातचीत ज्यादा आगे नहीं बढ़ पाई थी.

Back to top button