बॉलीवुड

‘सलमान दरिंदा है, औरतों को मारता है’, एक्टर पर भड़कीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, रह चुकी है गर्लफ्रेंड

हिंदी सिनेमा के अभिनेता सलमान खान 57 साल के होने जा रहे है. 56 वर्षीय सलमान इस उम्र में भी अकेले है. उन्होंने अब तक शादी नहीं की है. हालांकि सलमान खान के अफेयर कई बॉलीवुड हसीनाओं संग रहे है. करीब आधा दर्जन एक्ट्रेस संग इस अभिनेता का नाम जुड़ा है.

salman khan

सलमान की प्रेमिकाओं में संगीता बिजलानी से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन और कैटरीना कैफ तक के नाम शामिल रहे हैं. वहीं सलमान ने जब बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी तब उनका नाम पाकिस्तानी अभिनेत्री सोमी अली से भी जुड़ा था. 90 के दशक में दोनों एक दूजे को डेट कर चुके थे.

somy ali and salman khan

सोमी अली पाकिस्तानी की रहने वाली है. वे हिंदी सिनेमा की कुछ एक फिल्मों में काम कर चुकी है. सालों पहले सोमी भारत आ गई थीं. भारत में आकर उन्होंने बॉलीवुड में काम किया और इसी बीच उनका अफेयर सलमान से शुरू हो गया था. हालांकि आगे जाकर दोनों कलाकारों ने ब्रेकअप कर लिया था.

somy ali and salman khan

ब्रेकअप के बाद सोमी वापस अपने देश पाकिस्तान लौट चुकी थी. वे अब भी पाकिस्तान में ही रहती है. अब वो फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय नहीं है लेकिन 46 वर्षीय सोमी अली सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. सोशल मीडिया पर सोमी ने कई बार सलमान खान पर निशाना साधा है.

somy ali and salman khan

सोशल मीडिया पर सोमी कई बार सलमान को लताड़ चुकी है और उनकी काली करतूत का खुलासा कर चुकी है. एक बार फिर से सोमी सलमान पर भड़कीं है और सलमान को उन्होंने दरिंदा तक कह दिया है. साथ ही सलमान को सोमी ने औरतों को पीटने वाला इंसान कहा है.

somy ali and salman khan

सोशल मीडिया पर सोमी ने सलमान का नाम तो नहीं लिया है लेकिन उनका इशारा इसी ओर है. उन्होंने सोशल मीडिया पर सलमान संग अपनी पुरानी तस्वीर साझा की है और कैप्शन में लिखा है कि, ”अभी बहुत कुछ होगा. मेरे शो को इंडिया में बैन करा दिया और फिर वकीलो से मुझे धमकाया. तुम एक कायर आदमी हो. अगर तुम मुझे वकीलों का डर दिखाओगे तो मैं भी अपने प्रोटेक्शन में 50 वकील खड़े कर दूंगी. वो सभी मुझे सिगरेट से जलाने और फिजिकल उत्पीड़न से बचाएंगे जो तुमने मेरे साथ सालों तक किया है”.

somy ali and salman khan

पूर्व अभिनेत्री ने आगे अपनी पोस्ट में बताया कि, ”उन सभी फीमेल एक्टर्स को भी शर्म आनी चाहिए जो महिलाओं के साथ मारपीट करने वाले आदमी को सपोर्ट करती हैं. तुम्हें सपोर्ट करने वाले मेल एक्टर्स पर भी लानत है, और ध्यान रहे कि तुमने अपना इन्सोल पहना है चूंकि तुम्हारा कद पांच फीट छह इंच ही है. अब ये आर या पार की लड़ाई है”. इससे पहले एक पोस्ट में वे सलमान को दरिंदा भी कह चुकी है.

पोस्ट डिलीट कर चुकी है सोमी

somy ali and salman khan

बता दें कि सलमान को लेकर सोमी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जो पोस्ट की थी वो उन्होंने डिलीट कर दी है. हालांकि पोस्ट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है.

Back to top button