बॉलीवुड

अस्पताल में भर्ती हुए सिंगर जुबिन नौटियाल, सिर और पसलियों में लगी गहरी चोट, हाथ का होगा ऑपरेशन

बॉलीवुड गायक जुबिन नौटियाल के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल इस महशूर गायक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इसका कारण है उन्हें गहरी चोट आना. सीढ़ियां चढ़ने के दौरान जुबिन गिर गए थे और उन्हें हाथ में गहरी चोट आई है.

jubin nautiyal

फिलहाल जुबिन अस्पताल में भर्ती है. उनके साथ यह हादसा उनके ही घर पर हुआ है. गुरुवार को जुबिन अपने घर में घर की सीढ़ियों से गिर गए थे. हादसे में उन्हें गहरी चोट आई है. इसके बाद गायक को तुरंत मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

जुबिन की टूटी कोहनी, पसलियों में भी लगी चोट

jubin nautiyal

बताया जा रहा है कि जुबिन को पसलियों और कोहनी में चोट लगी है. फिलहाल वे डॉक्टर्स की देख रेख में है और उनका मुंबई के अस्पताल में इलाज चल रहा है. जुबिन के संबंध में यह खबर आने के बाद से ही फैंस चिंता में है. हालांकि परेशानी की कोई बात नहीं है.

सिर और माथे पर भी लगी चोट, दाहिने हाथ का होगा ऑपरेशन

बताया जा रहा है कि जुबिन को कोहनी और पसलियों के अलावा माथे एवं सिर में भी चोट लगी है. उनकी हालत थोड़ी गंभीर है. क्योंकि उन्हें शरीर के कई अंगों में गहरी चोट लगी है. वहीं कहा यह भी जा रहा है कि जुबिन के जिस हाथ की कोहनीमे चोट आई है उस हाथ का ऑपरेशन करना पड़ेगा. जुबिन के दाहिने हाथ में चोट आई है.

कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल के डॉक्टर्स ने जुबिन के दाहिने हाथ का ऑपरेशन करने की बात कही है. वहीं गायक को इस हाथ का इस्तेमाल न करने की सलाह दी है. जुबिन की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है जिनमें वे पैपराजी को पोज देते हुए नजर आ रहे है.

jubin nautiyal

सोशल मीडिया पर जुबिन के फैंस उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना आकर रहे है और अपने पसंदीदा गायक को लेकर एक के बाद एक खूब पोस्ट साझा कर रहे है. बता दें कि जुबिन ने अपनी बेहतरीन आवाज से दर्शकों के दिलों में ख़ास जगह बना ली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jubin Nautiyal (@jubin_nautiyal)

जुबिन ने अब तक कई बेहतरीन गानों को आवाज दी है. उनके लोकप्रिय गानों में रातां लंबियां, लूट गए, हमनवां मेरे, तुझे कितना चाहने लगे हम, तुम ही आना, बेवफ़ा तेरा मासूम चहेरा शामिल है. वहीं हाल ही में उनका श्रीलंका की गायिका योहानी के साथ ‘तू सामने आए’ रिलीज हुआ है. जुबिन और योहानि के इस गाने को उनके फैंस खूब प्यार दे रहे है.

Back to top button