बॉलीवुड

ऐसी ड्रेस पहनने पर बुरी तरह ट्रोल हुई रश्मि देसाई, लोग बोले- कंबल है या कपड़े, पढ़े मजेदार कमेंट

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री रश्मि देसाई सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय है. वे सोशल मीडिया पोस्ट से लोगों के बीच काफी चर्चा में रहती है. हालांकि कई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर रश्मि ने एक पोस्ट की जिस पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री ने एक अजीब सी ड्रेस के साथ अपनी तस्वीर साझा की है. उसे देखकर लोगों का माथा घूम गया और लोगों ने इस अभिनेत्री को आड़े हाथों लेते हुए खूब ट्रोल किया.

रश्मि ने इंस्टा पर हाल ही में अपनी एक तस्वीर साझा की है. इसके साथ अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है कि, ”यह अच्छे लुक की सिर्फ एक श्रृंखला है”. इस तस्वीर में रश्मि हमेशा की तरह ही सुंदर नजर आ रही है. हालांकि उनकी अजीब सी ड्रेस लोगों को पसंद नहीं आई. आधी ड्रेस तो लोगों को अच्छी लगी लेकिन आधी ड्रेस को लोगों ने नकार दिया.

rashami desai

रश्मि मल्टीकलर के गाउन में नजर आ रही है. हाल ही में उन्होंने यह फोटोशूट करवाया और तस्वीर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा कर दी. ड्रेस का आधा भाग काला है. वहीं आधे भाग को देखकर लग रहा है जैसे उनकी ड्रेस में कंबल जोड़ दिया गया हो. ड्रेस का नीचे का भाग किसी कंबल की तरह नजर आ रहा है.

रश्मि की इस ड्रेस को बहुत कम ही लोगों ने पसंद किया है. जबकि अधिकतर लोगों ने अभिनेत्री को अपने इस पहनावे पर जमकर ट्रोल कर दिया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”उप्स मुझे लगा ये कंबल है”. एक ने कमेंट में लिखा कि, ”एक ब्लैंकेट या ड्रेस”.

rashami desai

एक यूजर ने लिखा कि, ”आई एम श्योर ये पिक जरूर मीमर्स के हाथ लगेगा और फिर होगा भौकाल, मीम्स जरूर बनेगा इस पर”. एक ने लिखा कि, ”वाऊ टू इन वन ड्रेस और ब्लैकेंट भी”.

rashami desai

वहीं एक अन्य यूजर ने रश्मि की तस्वीर पर लिखा कि, ”ठंडी के लिए रजाई वाला ड्रेस”. एक यूजर ने लिखा कि, ”ऐसा कंबल हमारे घर में भी है”. वहीं एक यूजर ने तो रश्मि को ‘कंबल रानी’ कह दिया.

‘उतरन’ धारावाहिक से मिली थी पहचान

बता दें कि 36 वर्षीय रश्मि को धारावाहिक ‘उतरन’ से ख़ास पहचान मिली थी. छोटे पर्दे के साथ ही वे हिंदी और भोजपुरी सिनेमा में भी काम कर चुकी है. जबकि हाल ही में अभिनेत्री ने वेब सीरीज ‘तंदूर’ में भी भी अभिनय किया था.

Back to top button