बॉलीवुड

Video: दीपिका ने लॉन्च की इतनी महंगी फेस क्रीम, भड़क गए लोग, कहा- इतने में तो घर का राशन आ जाएगा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी हर एक चीज को लेकर अपने फैंस के बीच चर्चा में आ जाती है. चाहे उनकी फ़िल्में हो, उनकी पर्सनल लाइफ हो या बात कुछ और हो. अपने हर अंदाज से दीपिका पादुकोण फैंस के बीच चर्चा में आ जाती है.

फिलहाल दीपिका पादुकोण एक फेस क्रीम के चलते सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी है. हालांकि फैंस का साथ मिलने के साथ ही उन्हें ट्रोलर्स ने ट्रोल भी किया. दरअसल बात एक फेस क्रीम के दाम की है. एक फेस क्रीम के दाम इतने है कि लोगों ने अभिनेत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. आइए जानते है कि पूरा मामला क्या है.

बता दें कि दीपिका अपने नए स्किन केयर ब्रांड ला रही है. हाल ही में अभिनेत्री ने अपने कई स्किन प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं. बता दें कि उनके स्किन केयर ब्रांड का नाम 82°e है. अभिनेत्री के ये ब्यूटी प्रोडक्ट्स काफी महंगे है. इन्हें खरीदना आम लोगों के बस की बात नहीं है. इस वजह से लोगों ने दीपिका को ट्रोल भी कर दिया है.

फेस क्रीम की कीमत 2700 रुपये

deepika padukone

अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स में हाल ही में अभिनेत्री ने महिलाओं के लिए एक फेस क्रीम लॉन्च की है. फेस क्रीम की कीमत चर्चा में है. दीपिका ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट से इस क्रीम के बारे में बताया और उसका गुणगान किया. साथ ही इस क्रीम की कीमत भी सामने आ गई. इसकी कीमत 2700 रुपये है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 82°E (@82e.official)

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”यहां बताया गया है कि मैं अपने अश्वगंधा बाउंस कायाकल्प मॉइस्चराइजर का उपयोग कैसे करती हूं, साथ ही कुछ टिप्स जो मैंने वर्षों से सीखी हैं. यह बहुत हल्का है और मेरी त्वचा को पोषण और हाइड्रेटेड महसूस करने में मदद करता है. अश्वगंधा बाउंस विशेष रूप से 82e.com पर खरीदें”.

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 82°E (@82e.official)

बता दें कि सोशल मीडिया पर दीपिका लगातार अपने इस ब्यूटी ब्रांड का प्रमोशन कर रही है. वे लगातार तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रही है. वहीं फेस क्रीम की कीमत सुनने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने दीपिका को आड़े हाथों ले लिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ”यह क्रीम इतनी कॉस्टली क्यों है ? मार्केट में और भी कई प्रोडक्ट है जो सेम इनग्रेडिएंट यूज कर रहे हैं, और बजट फ्रेंडली भी हैं. मिडल क्लास लोग इसे अफोर्ड नहीं कर सकते”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”आपके क्रीम लगाने का तरीका ही गलत है सारा प्रोडक्ट तो हैंड में अब्जॉर्ब हो गया”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”.इस चीज़ पर बहुत पैसा खर्च होता है, इस लिहाज से हम कम कीमत में बहुत सारे अन्य मॉइस्चराइज़र खरीद सकते हैं”. वहीं एक यूजर ने भड़कते हुए लिखा कि, ”इतने में तो घर का राशन आ जाएगा”.

बात दीपिका के वर्कफ़्रंट की करें तो उनकी आगामी फिल्म ‘पठान’ है. फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. हाल ही में उन्होंने इसका पोस्टर जारी किया है.

Back to top button