बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर ही जमकर डांस करने लगी उर्वशी रौतेला, लोगों ने कहा- ऋषभ पंत Video बना रहा होगा

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. अक्सर वे किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में आ जाती है. कभी अपनी किसी खूबसूरत तस्वीर के कारण तो कभी अपने वीडियो के कारण. बता दें कि अक्सर उर्वशी का नाम लोग भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत से भी जोड़ते रहते है.

ऋषभ पंत और उर्वशी कभी एक दूजे को डेट कर चुके है हालांकि अब दोनों के बीच कुछ भी नहीं है. लेकिन अक्सर ऋषभ पंत के नाम से फैंस और यूजर्स उर्वशी को ट्रोल करते है. खैर हम आपसे बात कर रहे है उर्वशी के एक डांस वीडियो की. हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया था और वे हवाई अड्डे पर ही डांस करने लगी.

urvashi rautela

सोशल मीडिया पर डांस करती हुई उर्वशी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. उर्वशी ने आव देखा न ताव और एयरपोर्ट पर ही ठुमके लगाने लगी. अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से मशहूर सेलिब्रिटी फपोटोग्राफ़र वायरल भायानी ने उर्वशी का वीडियो साझा किया है.

दिलचस्प बात यह है कि एयरपोर्ट पर उर्वशी अपने ही गाने पर डांस करती हुई नजर आईं. एयरपोर्ट पर नोरा को पैपराजी अपने कैमरे में कैद करने लगे. उर्वशी ने भी उन्हें निराश नहीं किया और उन्हें पोज देते-देते वे अपने हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘बॉस पार्टी’ पर डांस करने लगी. उन्होंने अपने इस अंदाज से सभी का दिल जीत लिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


हाल ही में एयरपोर्ट पर उर्वशी बेहद खूबसूरत अंदाज में देखने को मिली. वे पैपराजी के पास आई और डांस करने लगी. पैपराजी ने अभिनेत्री का यह मस्त अंदाज कैमरों में कैद कर लिया. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यूजर्स ने इसे खूब पसंद किया है. इस पर फैंस और यूजर्स ने खूब मजेदार कमेंट्स भी किए है.

एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”प्यार में सच में इंसान पागल हो जाता है”. वहीं एक यूजर ने ऋषभ पंत का नाम लेते हुए उर्वशी को ट्रोल किया. यूजर ने लिखा कि, ”पंत वीडियो बना रहा है शायद”. एक ने कमेंट किया कि, ”कहीं पे भी शुरू हो जाती है”. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”ये यहां डांस कर रही है. ऋषभ वहां फ्लॉप हो रहा है”.

urvashi rautela

साउथ मेगास्टार चिरंजीवी संग आया उर्वशी का गाना ‘बॉस पार्टी’

उर्वशी का गाना ‘बॉस पार्टी’ कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है. बता दें कि इसमें उर्वशी दक्षिण भारतीय सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी संग डांस करती हुई नजर आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

Back to top button