बॉलीवुड

बला की खूबसूरत है गोविंदा की बेटी टीना,खूबसूरती में सारा-जान्हवी से आगे, मगर एक्टिंग में जीरो

90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा चाहे अब पहले की तरह फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय न हो हालांकि उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. अब भी गोविंदा को पहले की तरह ही प्यार और सम्मान मिलता है. गोविंदा अक्सर किसी न कसी रियलिटी शो में नजर आ ही जाती है.

govinda and sunita ahuja

गोविंदा अक्सर अपनी पत्नी संग रियलिटी शो में बतौर मेहमान पहुंचते है. उन्हें शोज पर उनके बच्चों संग भी देखा गया है. गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा बिल्कुल अपने पापा पर गए है. वहीं गोविंदा की बेटी टीना आहूजा भी बला की खूबसूरत है. वे काफी ग्लैमरस है.

govinda and sunita ahuja

गोविंदा ने साल 1987 में सुनीता आहूजा से शादी की थी. अब दोनों दो बच्चों यशवर्धन और टीना आहूजा के माता-पिता है. बता दें कि पिता की राह पर चलते हुए टीना ने भी फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा. वे बॉलीवुड में काम कर चुकी है हालांकि वे अब तक कोई पहचान नहीं बना पाई है.

tina ahuja

अपने अभिनय से टीना दर्शकों का दिल जीतने में नाकाम रही है. हालांकि वे खूबसूरती के मामले में कई हसीनाओं को पछाड़ती है. उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है. सोशल मीडिया और इंटरनेट पर उनकी ढेरों खूबसूरत तस्वीरें आपको देखने को मिल जाएगी.

गोविंदा और सुनीता की बेटी टीना सोशल मीडिया पर भी सक्रिय है. सोशल मीडिया पर उन्हें लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते है. इंस्टाग्राम पर टीना के 5 लाख से भी अधिक फ़ॉलोअर्स है.

इंस्टाग्राम पर टीना काफी सक्रिय रहती है. अब तक वे इंस्टा पर कई सारे पोस्ट साझा कर चुकी है. इंस्टा पर उनकी ढेरों खूबसूरत तस्वीरें मौजूद है. उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद करते है और उन पर जमकर प्यार लुटाते है.

सोशल मीडिया पर टीना अपने हर एक अंदाज से यूजर्स का दिल जीत लेती है. उनकी तस्वीरों को हजारों की संख्या में लाइक्स मिलते है और यूजर्स खूब कमेंट्स भी करते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tina Ahuja🧸💕 (@tina.ahuja)

टीना चाहे किसी भी तरह के कपड़े पहन लें. उन पर हर एक ड्रेस बेहद अच्छी लगती है. अपनी खूबसूरती और स्टाइल से टीना सभी के दिल जीत लेती है.

tina ahuja

बता दें कि गोविंदा और सुनीता की लाड़ली टीना आहूजा 33 साल की हो चुकी है. टीना का जन्म 16 जुलाई 1989 को ‘मायानगरी’ मुंबई में हुआ था.

टीना सात साल से फिल्म इंडस्ट्री में है. उन्होंने साल 2015 में आई फिल्म से हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. फिल्मों के अलावा टीना को म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया है. हालांकि निराश करने वाली बात यह है कि टीना अभी तक लोकप्रियता और सफलता से दूर है. हालांकि अभी टीना के पास बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए लंबा और बड़ा करियर है.

Back to top button