बॉलीवुड

सलमान-अक्षय से शाहरुख़-अजय-ऋतिक तक, ऐसा था इन 14 सुपरस्टार का बचपन, तस्वीरें देखकर खा जाओगे धोखा

बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरें अक्सर सुर्ख़ियों में रहती है. बॉलीवुड सेलेब्स की दीवानगी अलग स्तर की रहती है. सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी और बचपन की तस्वीरें खूब वायरल होती है. आइए आज आपको बॉलीवुड के कुछ बड़े और मशहूर सितारों की बचपन की तस्वीरें दिखाते है.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

ranveer deepika

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी हिंदी सिनेमा की चर्चित जोड़ियों में शुमार हो चुकी है. बता दें कि इन दोनों कलाकारों ने साल 2021 में 9 दिसंबर को राजस्थान में शाही अंदाज में धूमधाम से शादी रचाई थी.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

ranveer deepika

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी से पहले एक दूजे को 6 साल तक डेट किया था. वहीं अब दोनों की शादी को चार साल पूरे हो चुके हैं. साल 2018 में दोनों का विवाह हुआ था. बचपन में दोनों ऐसे दिखा करते थे.

अक्षय कुमार

akshay kumar

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार को तो पहचानना सभी के लिए बेहद मुश्किल है. नन्हें अक्षय कुमार अपनी क्यूटनेस से फैंस का दिल जीत रहे हैं.

काजोल और अजय देवगन

ajay kajol

बॉलीवुड के पावर कपल में अजय देवगन और काजोल भी शुमार है. दोनों की आपने कई तस्वीरें देखी होगी लेकिन एक नजर जरा दोनों के बचपन की तस्वीरों पर भी डाल लीजिए.

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन

abhishek aishwarya

इस सूची में बच्चन परिवार के दो सितारें भी शामिल है. अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन. बचपन की इन तस्वीरों में दोनों क्यूट देखने को मिल रहे हैं.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

ranbir kapoor and alia bhatt

ये दोनों ही बच्चे बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं. ये दोनों हिंदी सिनेमा के मशहूर कलाकार हैं. एक तरफ़ है रणबीर कपूर और दूसरी ओर है उनकी पत्नी आलिया भट्ट.

ऋतिक रोशन

hrithik roshan

बॉलीवुड के सुपरस्टर और ‘बॉलीवुड के ग्रीक गॉड’ के नाम से भी पहचान रखने वाले ऋतिक रोशन की बचपन की तस्वीर पर भी जरा एक नजर डाल लीजिए. ऋतिक भी अपनी क्यूटनेस से फैंस का दिल जीत रहे हैं.

सलमान खान

salman khan

इस तस्वीर में एक नहीं बल्कि तीन अभिनेता है. तीनों अपनी छोटी बहन के साथ खड़े है. सफ़ेद रंग की टी-शर्ट में सलमान खान है. उनके पास अरबाज खान और उनके पास सोहेल खान है. जबकि आख़िरी में तीनों की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री है.

शाहरुख खान

shahrukh khan

यह एक जाने-माने अभिनेता के बचपन की दो तस्वीरें है. अगर आप नहीं पहचान पाए है तो आपको बता दें कि ये अभिनेता शाहरुख़ खान की तस्वीरें है. वे भी बचपन में काफी क्यूट लगते थे.

Back to top button