बॉलीवुड

नोरा को गलत तरीके से छूने पर टेरेंस ने तोड़ी चुप्पी, बताया उस दिन क्या हुआ था, जानें पूरी सच्चाई

मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने अपने बेहतरीन डांस से लोगों का दिल जीता है. बता दें कि टेरेंस को अक्सर रियलिटी शो में बतौर जज देखा जाता है. टेरेंस डांस शो में जज की भूमिका में नजर आते हैं. डांस की दुनिया में टेरेंस लुईस एक चर्चित नाम हैं. टेरेंस अपने हंसमुख स्वभाव से सभी का दिल जीत लेते हैं लेकिन उनके एक वीडियो के कारण विवाद खड़ा हो गया था.

terence lewis

गौरतलब है कि टेरेंस अपने एक वीडियो के कारण खूब सुर्ख़ियों में रहे थे. वीडियो में वे अभिनेत्री और मशहूर डांसर नोरा फतेही को गलत तरीके से छूते हुए नजर आए थे. वीडियो था रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के सेट का. मंच पर कुछ ऐसा हो गया था जहां टेरेंस नोरा को पीछे से गलत तरीके से छूते हुए दिखें थे.

terence lewis

टेरेंस और नोरा के वीडियो पर खूब बवाल भी मचा था. दोनों का वीडियो लोगों ने खूब देखा था और इसे खूब वायरल किया गया था. टेरेंस पर आरोप लगे थे कि उन्होंने नोरा को जानबूझकर छूआ था लेकिन इस मुद्दे पर अब टेरेंस ने अपनी बात रखी है. आइए जानते है कि उन्होंने क्या कुछ कहा है.

terence lewis

हाल ही में टेरेंस अभिनेता और होस्ट मनीष पॉल के पॉडकास्ट पर पहुंचे थे. जहां उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को झूठा बताताते हुए उन्हें खारिज कर दिया. टेरेंस ने सफाई पेश करते हुए बताया कि, ”वह एक बहुत साधारण परिस्थिति थी. शो में शत्रुघन सिन्हा और उनकी वाइफ आए थे. गीता कपूर को लगा कि हमें उनका स्वागत शानदार तरीके से करना चाहिए. उस हफ्ते शो की जज मलाइका अरोड़ा को कोविड हो गया था. ऐसे में मलाइका की जगह नोरा फतेही शो में आई थीं”.


उन्होंने आगे कहा कि, ”गीता की बात पर मैंने भी कहा ठीक है हम फुल नमस्कार के साथ उन दोनों का स्वागत करेंगे. हमने पूरे सम्मान के साथ शत्रुघन सिन्हा और उनकी पत्नी को नमस्कार किया, लेकिन गीता को लगा कि उतना काफी नहीं है, हमें कुछ और करना चाहिए. तो हमनें गीता की बात सुनी. मुझे याद भी नहीं है कि मेरा हाथ नोरा से टच हुआ भी था या नहीं. मुझे पता भी नहीं है कि सच में हाथ टच हुआ भी था या नहीं. मैं किसी को गलत तरीके से क्यों छूना चाहूंगा, जब मेरे आस-पास कैमरा लगे हुए हैं. यह बहुत तुच्छ बात है. आप ऐसा नहीं कर सकते हैं”.

terence lewis

टेरेंस ने आगे कहा कि, ”मुझे गालियां दी गईं मैसेजे में. मैं नोरा के साथ शो में पहले भी क्लोजली डांस कर चुका था और जब आप किसी परफॉर्मेंस के बीच में होते हो, तो आप उस जोन में जाकर सोचते भी नहीं हो”. बता दें कि टेरेंस इस मामले पर पहले भी सफाई पेश कर चुके हैं.

Back to top button