बॉलीवुड

गहीर नींद में थे विक्की कौशल, भूत बनकर आ गई कैटरीना, फिर जो हुआ वह देख लोटपोट हो जाओगे – Video

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) वर्तमान में बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी है। दोनों आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। कपल सोशल मीडिया पर भी बड़ा एक्टिव रहता है। यहां वह अपनी मैरिड लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। हाल ही में कैटरीना ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसे देखकर लोग हंस-हंस के लोटपोट हो गए।

भूत बनकर विक्की को डराने लगी कैटरीना

दरअसल कैटरीना ने अपने प्यारे पतिदेव को भूत बनकर डरा दिया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की गहरी नींद में सोए हुए हैं। तभी वहां कैटरीना आती है। वह भूत की आवाज निकालते हुए कहती है ‘मैं एक भूत हूं।’ वह ये वाक्य बार-बार दोहराती है। कैटरीना की ये भूतिया आवाज सुनकर विक्की की नींद खुल जाती है। हालांकि जब वह देखते हैं कि कैटरीना उन्हें परेशान कर रही है तो वह फिर से कंबल ओढ़कर सो जाते हैं।

कैटरीना और विक्की का यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। कैटरीना ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘बीवी का प्यारा वेकअप कॉल।’ उनके इस वीडियो पर आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक हर कोई कमेंट कर रहा है।

विक्की के एक्स्प्रेशन देख खूब हंसे लोग

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा बच्चा ने इस वीडियो पर एक हंसने वाली इमोजी बनाई और लिखा ‘हाहाहा’। वहीं बॉलीवुड एक्टर और आगामी फिल्म ‘फोन भूत’ में कैटरीना के को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी हंसते हुए वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसी तरह आम जनता ने भी अपना रिएक्शन दिया। एक यूजर ने लिखा “बेचारा विक्की। बीवी चैन से सोने भी नहीं देती है।” फिर दूसरे ने कहा “फिल्म प्रमोशन के चक्कर में कैटरीना भाभी ने विक्की भैया की नींद खराब कर दी।”

यहां देखें विक्की को भूत बनकर डराती कैटरीना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)


विक्की और कैटरीना की जोड़ी की जितनी तारीफ की जाए कम है। हाल ही में दिवाली के मौके पर ये जोड़ी कई बॉलीवुड पार्टियों में आई थी। यहां हर किसी को दोनों का अंदाज और कैमेस्ट्री पसंद आया। बता दें कि कपल बीते साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधा था। इस साल दिसंबर को इनकी शादी को पूरा एक साल हो जाएगा। हालांकि कैटरीना के चेहरे पर आज भी वह न्यूली मैरिड वुमेन वाला ग्लो दिखाई देता है।

‘फोन भूत’ में भूत बनी है कैटरीना

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही ‘फोन भूत’ नाम की फिल्म में दिखाई देंगी। इसमें वह एक भूत का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी लीड रोल में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह दर्शकों को बड़ा पसंद भी आ रहा है।

इसके अलावा हम कैटरीना को सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में और आलिया भट्ट व प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘जी ले जरा’ भी देखेंगे।

Back to top button