समाचार

जेल से बाहर आते ही गुरमीत राम रहीम ने बेटी संग किया बड़ा खेल, बदल डाला हनीप्रीत का नाम, बताई वजह

दुष्कर्म के केस में जेल की हवा काट रहा बाबा राम रहीम हाल ही में पैरोल पर बाहर आया है. बता दें कि गुरमीत राम रहीम सिंह (Gurmeet Ram Rahim Singh) डेरा सच्चा सौदा प्रमुख है. इन दिनों वो पैरोल पर बाहर चल रहा है और उसने बुधवार को एक नया ऐलान किया.

Gurmeet Ram Rahim Singh

कथित तौर पर उसकी बेटी कही जाने वाली हनीप्रीत को उसने अब एक नया नाम दिया है. बता दें कि हनीप्रीत संग राम रहीम का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. हनीप्रीत को उसने गोद लिया था वो उसकी सगी बेटी नहीं है. अब पैरोल पर बाहर आने के बाद हनीप्रीत को गुरमीत ने नया नाम दिया है.

Gurmeet Ram Rahim Singh

हनीप्रीत और गुरमीत रहीम का रिश्ता काफी चर्चाओं में रहा है. दोनों का रिश्ता यूं तो पिता और बेटी का है लेकिन दोनों का रिश्ता शक के घेरे में भी रहा है. खासकर उस समय दोनों के रिश्ते की चर्चा हुई जब रहीम दुष्कर्म के मामले में फंसा था. अब उसने हनीप्रीत को रूहानी दीदी’ नाम दिया है.

Honeypreet Insan

गुरमीत ने बेटी हनीप्रीत को नया नाम देने के बाद इसे लेकर कहा कि इसका ‘उच्चारण आसान’ है. उसने आगे बताया कि, हमारी बेटी को हनीप्रीत कहा जाता है. चूंकि हर कोई उसे ‘दीदी’ कहता है, इसलिए यह भ्रम पैदा करता है. भ्रम इसलिए पैदा करता है क्योंकि हर कोई ‘दीदी’ है. इसलिए हमने अब उसका नाम ‘रूहानी दीदी’ रखा है. आप ‘रूह दी’ भी कह सकते हैं क्योंकि यह उच्चारण आधुनिक भी है.

हनीप्रीत भी खा चुकी है जेल की हवा…

जहां दुष्कर्म के मामले में गुरमीत राम रहीम जेल की हवा खा रहा है तो वहीं उसकी बेटी हनीप्रीत जो कि अब ‘रुहानी दीदी’ नाम से पहचानी जाएगी वो भी जेल की सजा काट चुकी है. जब दुष्कर्म के मामले में गुरमीत की गिरफ्तारी हुई थी तो उसके अनुयायियों ने खूब विरोध प्रदर्शन किया था. मामले में हनीप्रीत पर दंगा भड़काने में मदद करने के आरोप लगे थे. इसके बाद उसे भी जेल हो गई थी.

40 दिन की पैरोल पर बाहर है गुरमीत, देश के कई राज्यों में है अनुयायी…

Gurmeet Ram Rahim Singh honeypreet singh

गुरमीत राम रहीम 40 दिनों की पैरोल पर बाहर आया है. उसे पैरोल देने का मामला भी चर्चा में रहा था. बता दें कि गुरमीत के पंजाब सहित हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में भारी मात्रा में अनुयायी है. जब दुष्कर्म केस में उसका नाम आया तो उसके अनुयायियों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किए थे. वहीं गुरमीत ने अपने संभावित उत्तराधिकारी संबंधित खबरों को सिरे से खारिज कर दिया.

Gurmeet Ram Rahim Singh

Back to top button