बॉलीवुड

‘आदिपुरुष’ की ट्रोलिंग के बाद आपे से बाहर हुए प्रभास? सरेआम डायरेक्टर ओम रावत पर भड़के: Video

साउथ इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देने वाले मशहूर एक्टर प्रभास के दिन कुछ खास नहीं चल रहे हैं। आखरी बार प्रभास को फिल्म ‘राधेश्याम’ में देखा गया था जो भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। अब इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदि पुरुष’ को लेकर चर्चा में है। लेकिन इस फिल्म का टीजर रिलीज होते ही उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

prabhas

बता दें, फिल्म में राम बने प्रभास के साथ-साथ रावण के किरदार को भी बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। इसके अलावा हनुमान जी के किरदार पर भी कई तरह के सवाल उठाए हैं। ऐसे में सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ प्रभास को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच प्रभास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह गुस्से से लाल दिखाई दे रहे हैं जिसमें वह फिल्म के डायरेक्टर ओम रावत को भी कमरे में आने के लिए कह रहे हैं।

prabhas

ट्रोलिंग के बाद प्रभास हुए नाराज?
बता दें, फिल्म ‘आदि पुरुष’ में प्रभास के साथ-साथ जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान कृति, सेनन और सनी सिंह मुख्य किरदार में है। हाल ही में राम की जन्मभूमि यानिकि अयोध्या में फिल्म का टीजर लांच किया गया। बता दे फैंस को प्रभास के इस फिल्म से काफी उम्मीद थी लेकिन वह इस पर खरे नहीं उतर पाए। इसके VFX से लेकर इसके किरदारों का मजाक उड़ाया जा रहा है।

इसी बीच प्रभास का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका अंदाज गुस्से से भरा हुआ है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रभास और ओम रावत एक दूसरे से नाराज हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रभास ओम रावत से कहते हुए नजर आ रहे कि, “ओम तुम मेरे रूम में आ रहे हो! मेरे साथ आओ..” बस इस वीडियो को वायरल होते ही अफवाह उड़ने लगी की ओम रावत और प्रभास के बीच अनबन हो गई है। हालाँकि दोनों के बीच क्या है वो तो ओम रावत और प्रभास ही बता सकते हैं।

prabhas

टीजर के ट्रोलिंग के बाद क्या बोले डायरेक्टर?

हाल ही में डायरेक्टर ओम रावत ने भी टीजर की ट्रोलिंग पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि, “मैं निश्चित रूप से निराश था, लेकिन हैरान नहीं था। क्योंकि ये फिल्म एक बड़े माध्यम यानी बड़े पर्दे के लिए बनाई गई है। आप इसे कुछ हद तक कम कर सकते हैं लेकिन इसे मोबाइल फोन तक नहीं लेकर आ सकते। ये ऐसा माहौल है जिसे मैं काबू में नहीं कर सकता।”

prabhas

इसके अलावा ओम रावत ने कहा कि, “मैं इसे कभी भी YouTube पर नहीं डालता लेकिन यह समय की जरूरत या कहे मांग थी जो हमें ऐसा करना पड़ा। हमें आदिपुरुष का टीजर YouTube पर डालना पड़ा ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देख सकें। ये मूवी स्मॉलर स्क्रीन के लिए नहीं बनी है। ये बड़ी स्क्रीन के लिए बनी है और मैं इसे छोटी स्क्रीन पर नहीं ला सकता।”

Back to top button