विशेष

दोबारा पिता बने क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे, बेटे का हुआ जन्म, 5 अक्टूबर को मिला खुशियों का ओवरडोज

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे के लिए बुधवार, 5 अक्टूबर का दिन दोहरी खुशियां लेकर आया. इस दिन अजिंक्य की बेटी का जन्मदिन था और इसी दिन अजिंक्य एक बार फिर से पिता बन गए. दरअसल बेटी के जन्मदिन के दिन ही अब अजिंक्य के घर फिर से किलकारी गूंजी है.

अजिंक्य रहाणे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करके इस संबंध में जानकारी दी है. अजिंक्य रहाणे और उनकी पत्नी राधिका धोपावकर (Radhika Dhopavkar) ने फिर से बच्चे का स्वागत किया है. अजिंक्य की पत्नी ने बेटी के जन्मदिन के अवसर पर ही बेटे को जन्म दिया है.

ajinkya rahane

अजिंक्य रहाणे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक नोट साझा किया है. इसमें उन्होंने लिखा है कि, ”इस सुबह (5 अक्टूबर) राधिका और मैंने अपने बेटे का इस दुनिया में स्वागत किया है. राधिका व बेटा दोनों ठीक हैं और पूरी तरह स्वस्थ हैं. आप सभी को प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद”.

ajinkya rahane

सोशल मीडिया पर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स अजिंक्य और राधिका को दोबारा माता-पिता बनने पर शुभकामनाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ‘बहुत-बहुत शुभकामनाएं”. एक अन्य ने लिखा है कि, ”बहुत ही ज्यादा खुशी हुई”. आगे एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”आप दोनों को शुभकामनाएं”.

इन क्रिकेटर्स ने भी दी शुभकामनाएं…

ajinkya rahane

अजिंक्य को दोबारा पिता बनने पर भारत के कई मशहूर क्रिकेटर्स ने भी शुभकामनाएं दी है. चेतेश्वर पुजारा ने लिखा कि, ”आप दोनों को हार्दिक बधाई. लिटिल वन के लिए प्यार और आशीर्वाद”. IPL फ्रेंचाइजी कोलकाता नाईट राइडर्स के इंस्टा एकाउंट से कमेंट में लिखा गया कि, ”बहुत बधाई! सबसे छोटे आकार की जर्सी तैयार करना जिसके पीछे रहाणे लिखा हुआ हो”.

ajinkya rahane

संन्यास ले चुके रॉबिन उथप्पा ने लिखा कि, ”बधाई हो अजू. आपको और राधिका को शुभकामनाएं. लिटिल चैंपियन को प्यार”. पूर्व क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने कमेंट किया कि, ”शुभकामनांए भाई”. मयंक अग्रवाल ने लिखा कि, ”आप दोनों को बधाई और नन्हे-मुन्नों को प्यार”. क्रुणाल पांड्या ने लिखा कि, ”आप दोनों को बढ़ाई”. वहीं हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ”आप दोनों को बहुत बहुत बधाई”.

साल 2014 में हुई थी अजिंक्य-राधिका की शादी…

ajinkya rahane marriage

बता दें कि 34 वर्षीय अजिंक्य ने साल 2014 में राधिका से शादी की थी. दोनों की शादी में कई नामी क्रिकेटर्स और ‘बीसीसीआई’ के सदस्यों ने शिरकत की थी. अपनी शादी में अजिंक्य और राधिका पारंपरिक महाराष्ट्रीयन आउटफिट में नजर आए थे. जहां अजिंक्य हरे रंग के पायजामा के साथ बेज और सुनहरी शेरवानी में दिखे थे तो वहीं राधिका ने पीले और हरे रंग की साड़ी पहनी थी.

भारतीय टीम से बाहर चल रहे अजिंक्य…

ajinkya rahane

अजिंक्य रहाणे भारत के लिए क्रिकेट के तीनों ही फॉर्मट में 180 से ज्यादा अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेल चुके हैं. वे IPL में भी नजर आते हैं हालांकि फिलहाल वे लंबे समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं.

Back to top button